कभी देखा है मगरमच्छ और इंसान के बीच ऐसा याराना, VIDEO देख कांप जाएगी रूह!

आमतौर पर लोग कुत्ता, बिल्ली, खरगोश, बकरी या फिर गाय पालते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को मगरमच्छ पालते देखा है या सुना है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के साथ ऐसे घुलता-मिलता नजर आ रहा है, जैसे वह उसका पालतू हो.

कभी देखा है मगरमच्छ और इंसान के बीच ऐसा याराना, VIDEO देख कांप जाएगी रूह!

प्यार से मगरमच्छ को सहलाता है शख्स

कुछ लोगों को अजीब-अजीब शौक होते हैं, तो कुछ लोग जानवरों को पालना पसंद करते हैं, वे उनके साथ खेलने से लेकर खाने तक हर चीज में अपने पालतू जानवरों का साथ चाहते हैं. आमतौर पर लोग कुत्ता, बिल्ली, खरगोश, बकरी या फिर गाय पालते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को मगरमच्छ पालते देखा है या सुना है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के साथ ऐसे घुलता-मिलता नजर आ रहा है, जैसे वह उस शख्स का पालतू हो.
 

यहां देखें वीडियो

मगरमच्छ और इंसान की दोस्ती कर देगी हैरान

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नाव पर बैठा है और एक मगरमच्छ उसके पास आ रहा है. इस बीच शख्स मगरमच्छ को अपने पैरों का सहारा देकर ऊपर की ओर उठाता है और उसे छोटी मछलियां खिलाता है. मगरमच्छ इस तरह उस शख्स से चिपकता नजर आ रहा है, जैसे इन दोनों के बीच गहरा याराना हो. न ही केवल वह शख्स, मगरमच्छ को खाना खिलाता है, बल्कि उसे सहलाते हुए प्यार भी जताता है.अपनी खुराक लेने के बाद मगरमच्छ दोबारा पानी में चला जाता है. मगरमच्छ और इंसान की दोस्ती का यह वीडियो नेटिजन्स को हैरान कर रहा है.

4.3 मिलियन से अधिक व्यूज

ट्विटर पर इस वीडियो को Figen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, वीडियो पर 4.3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही 28 हजार से अधिक लाइक्स और 4 हजार से अधिक रिट्वीट्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ऐसी दोस्ती को सलाम कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स इसे खतरनाक भी बता रहे हैं. 

* ""स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें
* ''जीवन की चुनौतियों से हारना नहीं लड़ना सीखा है' इस बच्चे का VIDEO देख छलक पड़ेंगे आंसू
* "6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लिखी चिट्‌ठी, पूछा- मेरी पेंसिल-रबर और मैगी क्यों महंगी हुई?

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, खास अंदाज में फोटोग्राफरों के सामने दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com