टॉयलेट के पॉट के अंदर से निकल आया खतरनाक सांप, देखकर हालत हो जाएगी खराब!

King Cobra Snake: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको पूरी तरह से खौफ में डाल देगा. वीडियो में एक सांप टॉयलेट के पॉट से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

टॉयलेट के पॉट के अंदर से निकल आया खतरनाक सांप, देखकर हालत हो जाएगी खराब!

टॉयलेट जाते वक्त रखे ध्यान! पॉट के अंदर से निकल आया खतरनाक सांप

Snake Viral Video: सांप...जिसके नाम भर से लोग कांप जाते हैं. सोचिए अगर यह सामने आ जाए, तो क्या होगा? यह एक ऐसा जीव है, जो मुश्किल से मुश्किल स्थानों में घुसने और चतुराई से खुद को छिपाने में सक्षम होते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें उनकी एक झलक ही अच्छे-अच्छों की हालत खराब कर देती है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप टॉयलेट के पॉट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सांप टॉयलेट के पॉट से बाहर निकलता हुआ देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, एक सांप अचानक टॉयलेट के पॉट से बाहर आ रहा है. इस बीच एक शख्स छड़ी की मदद से उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप कितना बड़ा है, जिसे देखकर डर लगना स्वाभाविक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप टॉयलेट सीट के पॉट में छिपा हुआ था, जिसे निकालने में रेस्क्यू टीम को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं यह नहीं देख सकता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या सबको ऐसे ही सपने आते हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, ' मैंने यह वीडियो अभी टॉयलेट में देखा. मैं तो खौफ में आ गया.'

* ""VIDEO: मां के साथ लुका छिपी खेलते नजर आए टाइगर के बच्चे, यूजर्स बोले- 'Cuteness Overloaded'
* ''सांप और कुत्ते के बीच हुई भयानक लड़ाई, रोंगटे खड़े कर देगा Video
* "हाथ से सैंडविच छीनकर बाज़ हुआ फुर्र, कैमरे में कैद हो गई बाज की 'चोरी'

देखें वीडियो- नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com