सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्यूट सी गिलहरी का स्ट्रेचिंग Video, यूजर्स के उड़े होश

यह गिलहरी दिखने में है तो काफी क्यूट, लेकिन इसकी अंगड़ाई देख एक बार के लिए तो शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गिलहरी को ऐसे स्ट्रेचिंग करते आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को इंटरनेट पर अब तक एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्यूट सी गिलहरी का स्ट्रेचिंग Video, यूजर्स के उड़े होश

Viral Video: क्यूट सी गिलहरी ने पहले ली अंगड़ाई, फिर पंजों को खोल इस तरह की स्ट्रेचिंग

सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी गिलहरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपने शायद ही पहले कभी गिलहरी को ऐसा कुछ करते देखा होगा, वीडियो में वह स्ट्रेचिंग करती नजर आ रही है. यह गिलहरी है तो काफी क्यूट, लेकिन इसकी अंगड़ाई देख एक बार के लिए शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गिलहरी को ऐसे स्ट्रेचिंग करते आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को इंटरनेट पर अब तक एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटी सी गिलहरी अपने पंजों और शरीर को फैलाती हुई अंगड़ाई लेती दिख रही है. सबसे पहले वो अपने पंजों को फैलाती है और उसके बाद चेहरे को फैला कर मुंह को खोलते हुए, जीभ बाहर कर स्ट्रेचिंग करती हुई नजर आ रही है. वैसे तो यह छोटी सी गिलहरी ऐसे करते हुए काफी क्यूट लग रही है, लेकिन उसके गुलाबी पंजों और नाखुनों को देख थोड़ी घबराहट भी हो सकती है. जैसे ही यह अपनी छोटी सी जीभ को बाहर निकालती है, ऐसा लगता है कि शायद यह कुछ खाने के लिए मुंह खोल रही है. इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी कुछ ऐसा ही कह रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'गिलहरी वास्तव में बहुत प्यारी होती हैं, लेकिन किसी कारण से उनके पंजे मुझे थोड़ा डराते हैं'.

सांप और मुर्गी का यह Video देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें, लोग पूछ रहे हैं- 'ऐसा कैसे हो सकता है'

ट्विटर पर इस वीडियो पर अब तक एक लाख छह हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि आमतौर पर गिलहरियों का शरीर छरहरा, पूंछ बालों से भरा और आंखें बड़ी होती हैं. उनके रोयें काफी सॉफ्ट और शाइनी होते हैं. हालांकि, कुछ प्रजातियों में यह रोयें अन्य प्रजातियों की तुलना में काफी घने भी होते हैं. इनका रंग अलग-अलग हो सकता है, जो कि अलग-अलग प्रजातियों में अलग होता है. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म सिटी में स्पॉट हुए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com