Viral Video: ख़रगोश की नकल करने लगा ये Puppy, वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया (Social Media) एक बेहतरीन जगह है. यहां कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video on Social Media) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल (Tremdimg Videos on Social Media) हुआ है.

Viral Video: ख़रगोश की नकल करने लगा ये Puppy, वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया (Social Media) एक बेहतरीन जगह है. यहां कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video on Social Media) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल (Tremdimg Videos on Social Media) हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपक दिल गदगद हो जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पप्पी, ख़रगोश की नकल करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिल्ला, ख़रगोश की नकल कर रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र से शेयर किया गया है, जिसे लोगों द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 90 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल को लुभाने वाला वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. दोनों की जोड़ी सुपरहिट है.