Viral Video : 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन को देखकर लोगों ने कहा- रब ने बना दी जोड़ी!

जोड़ियां बनती तो स्वर्ग में हैं, ये कहावत हम बचपन से ही सुनते आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, बिहार में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है.

Viral Video : 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन को देखकर लोगों ने कहा- रब ने बना दी जोड़ी!

जोड़ियां बनती तो स्वर्ग में हैं, ये कहावत हम बचपन से ही सुनते आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, बिहार में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. शादी के दौरान कई कहानियां सुनने को मिलती हैं. कभी कोई गाड़ी के लिए रुठ जाता है तो कई बार जयमाला के दौरान दुल्हा-दुल्हन आपस में लड़ जाते हैं.मगर, आज एक शादी कुछ अलग ही कारण से चर्चा में है. बिहार के भागलपुर में 36 इंच लंबे दूल्हे की शादी 34 इंच लंबी दुल्हन से हुई. इस शादी को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आए. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहे हैं.

देखें वीडियो

तस्वीर देखें

दरअसल, भागलपुर के नवगछिया में 36 इंच लंबे मुन्‍ना ने 34 इंच लंबी दुल्‍हन ममता के साथ शादी की. इस नवदंपति को देखने के लिए आसपास से हजारों की संख्‍या में लोग पहुंच गए. मुन्ना और ममता की एक झलक पाने के लिए लोगों को उतावले देखा गया. इस शादी में वो लोग भी शामिल हुए, जिन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था. 

देखें वीडियो- विक्की कौशल एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com