Viral Video: 84 साल के हुए रतन टाटा, हर्ष गोयनका ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका काफी एक्टिव रहते हैं. अपने यूज़र्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. कई बार ऐसा होता है जब वो अपने फैंस को रिप्लाई करके चौंका भी देते हैं.

Viral Video: 84 साल के हुए रतन टाटा, हर्ष गोयनका ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) काफी एक्टिव रहते हैं. अपने यूज़र्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. कई बार ऐसा होता है जब वो अपने फैंस को रिप्लाई करके चौंका भी देते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक बेहद शानदार वीडियो (Ratan Tata Video) शेयर किया है. उन्होंने रतन टाटा के जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन टाटा अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके साथ एक लड़का भी मौजूद रहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन टाटा मोमबत्ती बूझा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इसपर हज़ारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ज़मीन से जुड़े हुए हैं रतन टाटा जी. वहीं एक और यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- देश के असली सपूत हैं टाटा.