दुकान में बैठा था लड़का, तभी ऊपर से आ गिरा कोबरा, लोगों ने कहा- जाको राखे साइयां, मार सके न कोय

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे की सतर्कता ने उसकी जान बचा ली. बच्चा पान की दुकान में बैठा होता है, जहां चूहे का पीछा करते हुए एक सांप ऊपर से दुकान में जा गिरता है. सांप बच्चे को कुछ नुकसान पहुंचाता.

दुकान में बैठा था लड़का, तभी ऊपर से आ गिरा कोबरा, लोगों ने कहा- जाको राखे साइयां, मार सके न कोय

ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social media) पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल (Viral video) होता ही रहता है. कभी फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते हैं तो कभी कुछ (Interesting Video) इंटरेस्टिंग वीडियो. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल (Funny Videos) हुआ है. इस वीडियो में एक बच्चा दिख रहा है, जो बाल-बाल किंग कोबरा (King Cobra) से बचा है. इस वीडियो को देखने के बाद सबके होश थम गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं ख़ूब आ रही हैं. हम कुछ बोले उससे पहले आप ये वीडियो देखें.

वीडियो देखें


इस Viral Video में आप देख सकते हैं कि एक लड़का दुकान में आकर बैठता है. इस दौरान दुकान में कुछ हलचल महसूस होती है. ऐसे में लड़का वहां से हट जाता है. बाद में हम वीडियो में देख सकते हैं कि एक चुहा निकलता है फिर काले रंग का सांप भी निकलता है. ये सांप चुहे का पीछा कर रहा होता है. लड़के की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गया.द हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को हितानंद शर्मा ने ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जाको राखे साईंया मार सके ना कोय!