जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Viral Video: इंटरनेट पर हाल ही में एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में जंगल के राजा शेर और किंग कोबरा को भिड़ते देखा जा रहा है.

जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

King Cobra And Lion Fight: सोशल मीडिया पर ज्यादातर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते हैं. इनमें कुछ जंगली जानवरों की आपसी भिड़ंत के होते हैं, तो कुछ बेहद हैरान कर देने वाले होते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सहम जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में जंगल के राजा शेर (Lion) और किंग कोबरा (King Cobra) को भिड़ते देखा जा रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक जहरीला किंग कोबरा भयानक शेर (Lion) से पंगा लेता नजर आ रहा है. वीडियो (Viral Video) की शुरुआत में एक शेर का परिवार को हंसता-खेलता दिखाई दे रहा है. यह परिवार इस बात से अंजान है कि कुछ देर के बाद इन पर एक जहरीला किंग कोबरा हमला (Attack) बोलने वाला है. वीडियो में आगे शेर के बच्चे और कोबरा के बीच जबरदस्त लड़ाई (Fight) देखने को मिल रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गय है, 'कैसे किंग कोबरा ने विशालकाय शेर पर हमला किया?' इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वहीं, यूजर्स भी इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

* ""VIDEO: मां के साथ लुका छिपी खेलते नजर आए टाइगर के बच्चे, यूजर्स बोले- 'Cuteness Overloaded'
* ''सांप और कुत्ते के बीच हुई भयानक लड़ाई, रोंगटे खड़े कर देगा Video
* "हाथ से सैंडविच छीनकर बाज़ हुआ फुर्र, कैमरे में कैद हो गई बाज की 'चोरी'

देखें वीडियो- नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com