हालात से लड़ते और उसका डटकर सामना करते इस पिता का वीडियो देख इमोशनल हुए लोग, देखें VIDEO

पिता अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक गुजरने को हर वक्त तैयार रहते हैं. इसका सबूत है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक वीडियो, जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी.

हालात से लड़ते और उसका डटकर सामना करते इस पिता का वीडियो देख इमोशनल हुए लोग, देखें VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ये इमोशनल वीडियो, देख सबको आ गई पापा की याद.

जिंदगी में दो रिश्ते ऐसे हैं, जिनकी ना तो कोई कभी जगह ले सकता है और ना बच्चों को उनसे ज्यादा कोई और प्यार कर सकता है. जी हां बिल्कुल सही समझ रहे हैं आप, हम बात कर रहे हैं मां और पिता की. मां जहां ममता की छांव में अपने बच्चों को पालती हैं, वही पिता वो हैं जो ऊंगली पकड़कर जिंदगी में आगे बढ़ना सिखाते हैं. पिता अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक गुजरने को हर वक्त तैयार रहते हैं. इसका सबूत है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक वीडियो जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो कर देगा इमोशनल 

Zindagi.gulzar.h अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में एक व्यक्ति जिसके दोनों हाथ नहीं है. अपने नकली हाथों की मदद से ड्रम बजाता नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अपने परिवार को चलाने के एक बाप बहुत कुछ करता है.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. ये वीडियो इस बात का सबूत है कि, मुश्किलें या परेशानियां कितनी भी आएं पिता अपने बच्चों के लिए हर मुश्किल का डटकर सामना करते हैं. वीडियो में एक पिता का प्यार और बच्चों के लिए समर्पण का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, दोनों हाथ न होने के बावजूद वो अपने परिवार के भरण पोषण का रास्ता ढूंढ ही लिया है. 

नेटिनन्स को याद आये पिता 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो अब तक 82 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 502 लोगों ने इस पर कमेंट्स किए है और इस वीडियो को 375 बार शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर बहुत सारे यूजर्स इमोशनल होकर अपने पिता को याद करते हुए कमेट्स किए हैं. एक यूजर ने कहा, 'पिता की जिम्मेदारी तकलीफ से बड़ी होती है.' एक दूसरे यूजर ने कहा, 'काश मेरे पापा इस वक्त मेरे साथ होते. वी मिस यू डैड.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसलिए तो आकाश से ऊपर का दर्जा मिला है बाप को.'