कटहल खाने के लिए 'गजराज' ने किया ऐसा जुगाड़, Video देख भौचक्के रह गए लोग!

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर 'गजराज' का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना पसंदीदा फल खाने के लिए इंसानों की तरह ही जबरदस्त जुगाड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं और आखिरकार वो अपनी इस कोशिश में सफल भी हो जाते हैं.

कटहल खाने के लिए 'गजराज' ने किया ऐसा जुगाड़, Video देख भौचक्के रह गए लोग!

Elephant Effort to Eat Jackfruit Video: आपने देखा होगा जब कोई चीज मन को भा जाती है या फिर मन को उस चीज का लालच आ जाता है, तो फिर इंसान हो या जानवर उसे पाने के लिए वह हर संभव कोशिश जरूर करता है. कभी-कभी यह कोशिश दूसरों को असंभव भी लग सकती है, लेकिन कहते हैं ना कि किसी चीज का लालच वो काम करवा ही लेता है, जो वो पाना चाहता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video On Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें 'गजराज' अपने पसंदीदा फल को खाने के लिए जुगाड़ भिड़ाते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में हाथी (Elephant Video) अपना पसंदीदा फल खाने के लिए इंसानों की तरह ही गजब की जबरदस्त जुगाड़ लगाते नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में हाथी को एक कटहल (Jackfruit Video) के पेड़ के नीचे देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पेड़ पर कटहल थोड़ी ऊंचाई पर लगा है, जिसे देखकर हाथी की भूख और बढ़ जाती है. कटहल तोड़ने के लिए हाथी (Elephant Effort to Eat Jackfruit Video) हर संभव प्रयास करता नजर आ रहा है. इसके लिए पहले वो सबसे पहले अपनी सूंढ़ का इस्तेमाल करता है, जब बात नहीं बनती तो अपने आगे के पैरों से पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करने लगत है. 

वीडियो में आगे हाथी पेड़ पर अपने आगे के पैरों को रखकर अपनी सूंढ़ को कटहल तक पहुंचा लेता है और उसे तोड़कर मजे से खा जाता है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईएएस सुप्रिया साहू ने अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हाथियों के लिए कटहल हम इंसानों के लिए आम जैसा ही है. उन्हें इसके लिए ऐसी कोशिश करते हुए देखना दिल खुश करने वाला है.'

इस वीडियो को अब तक 15 हज़ार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा एक हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन का मुंबई में दिखा कूल अंदाज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com