विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2022

ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

Funny Jugaad Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जुगाड़ वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस जुगाड़ को देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में एक महिला ट्रेन की छत पर चढ़ने के लिए गजब की जुगाड़ लगाती नजर आ रही है.

Read Time: 4 mins
ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
ट्रेन की छत पर चढ़ने की जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

Woman Climbing On Top Of Train Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार सिर चकरा जाता है. आप ऐसे कई वीडियोज देखें होंगे, जिसमें लोग जल्दबाजी में स्टेशनों पर ट्रेन की पटरी पार करते या फिर ट्रेन के दरवाजे पर लटकर सेल्फी लेते नजर आते हैं, जिनका अंत कई बार काफी खतरनाक साबित होता है, बावजूद इसके लोग अपनी जान जोखिम में डालकर ऐसा कुछ करने लगते हैं, जिसके बारे में आप-हम कल्पना भी नहीं कर सकते. अब हाल ही में वायरल इस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें एक महिला ट्रेन की छत पर बैठने के लिए चढ़ने की जुगाड़ (Jugaad Viral Video) भिड़ाती (woman climbing on top of train video) नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो (Viral Video) जितना हैरान कर रहा है, उतना ही हंसा-हंसा कर लोटपोट भी कर रहा है. अक्सर रेलवे स्टेशनों पर लोग जल्दबाजी में नजर आते हैं. इस दौरान वे कभी उछले-कूदते भागते हुए रेल की पटरियां पार कर रहे होते हैं, तो कभी सेल्फी के लिए ट्रेन के गेट पर लटक जाते हैं. ऐसा सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि अन्य देशों में भी होता है. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो बांग्लादेश (Bangladesh train video) का बताया जा रहा है, जहां एक महिला ट्रेन (woman getting on top of train video) की छत पर चढ़ने की कोशिश करती नजर आ रही है. यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ट्रेन लोगों से खचाखच भरी है. इस दौरान ट्रेन के अंदर ही नहीं, बल्कि ट्रेन की छत पर भी लोग बैठे नजर आ रहे हैं और कुछ चढ़ने की जुगाड़ भिड़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियों में एक महिला भी ट्रेन की छत पर बैठना चाहती है, जिसके लिए वो एड़ी चोटी का जोर आजमां रही हैं. पहले महिला खिड़की (Bangladesh woman on top of train video) से चढ़ने के लिए जुगाड़ लगा रही है, इस बीच एक शख्स उनका हाथ पकड़कर ऊपर की ओर खींचने की कोशिश करता ही है कि, महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है. इसी बीच वहां एक पुलिसवाला पहुंच जाता है, आगे जो हुआ वो आप वीडियो में खुद ही देख सकते हैं.  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो  (Trending Video) को शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खूब देखा और पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""वृंदावन पहुंचे DM का चश्मा ले भागा बंदर, अखिलेश यादव ने ली चुटकी, देखें Video
* 'भारी बारिश ने किया BHOPAL का हाल-बेहाल, बड़े तालाब में उफनती लहरों में डूबता नजर आया क्रूज
* "सांप को पकड़ने में माहिर था शख्स, फिर एक दिन अचानक...

देखें वीडियो- सितारों का शहर: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, जान्हवी कपूर एक साथ हुये स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस आलीशान शादी में रुके मेहमानों की आव भगत देखकर लोगों के उड़े होश, गेस्ट के तोहफों ने खींचा ध्यान
ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Next Article
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;