महिला गाय को कार की बैकसीट पर बैठाकर अपने साथ ले गई McDonald's, फिर हुए कुछ ऐसा - देखें Video

कार की खिड़की से बाहर गर्दन निकालकर बैठे हुए कुत्ते को तो आपने बहुत बार देखा होगा, लेकिन अगर कुत्ते की जगह आपको कार में बैठी गाय नजर आ जाए तो आपको कैसा लगेगा ?  

महिला गाय को कार की बैकसीट पर बैठाकर अपने साथ ले गई McDonald's, फिर हुए कुछ ऐसा - देखें Video

महिला गाय को कार की बैकसीट पर बैठाकर अपने साथ ले गई McDonald's

कार की खिड़की से बाहर गर्दन निकालकर बैठे हुए कुत्ते को तो आपने बहुत बार देखा होगा, लेकिन अगर कुत्ते की जगह आपको कार में बैठी गाय नजर आ जाए तो आपको कैसा लगेगा ?  ये बात को आपको अजीब लग रही होगी, लेकिन ऐसी ही अजीब घटना हुई एक महिला के साथ. अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक महिला ने देखा, जब वह एक फास्ट-फूड रेस्तरां के ड्राइव-थ्रू में इंतजार कर रही थी. जेसिका नेल्सन मार्शफील्ड में मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू में अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं, जब उन्होंने एक सेडान कार में कुछ देखा जो उनके आगे थोड़ी ही दूर पर इंतजार कर रही थी. उसने जो देखा वो देखकर वो हैरान रह गई. क्योंकि उसने गाड़ी की पिछली सीट पर मजे से बैठी एक गाय को देखा.

जैसे ही उन्हें यह विचित्र दृश्य दिखाई दिया, नेल्सन ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और हमारे लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. तो, क्या विस्कॉन्सिन में ऐसा होता है? कम से कम, नेल्सन यही सोचती हैं, क्योंकि उन्होंने फेसबुक पर वीडियो शेयर किया था. क्लिप पोस्ट करते हुए उसने लिखा, “एक पूरी तरह से पागल गाय! मुझे बताएं कि आप विस्कॉन्सिन में रहते हैं.” वीडियो जल्द ही फेसबुक पर वायरल हो गया और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी पहुंच गया.

देखें Video:

एसोसिएटेड प्रेस से बात करते हुए, नेल्सन ने कहा, "मैंने सोचा कि यह पहले नकली था. गाय को ब्यूक में कौन रखता है?” उसने कहा, "फिर उसका पूरा सिर हिल गया." यह बताते हुए कि उसने वीडियो क्यों लिया, उसने कहा, "मैंने अभी वीडियो लिया क्योंकि ये देखकर मेरे होश उड़ गए थे कि एक ब्यूक के पीछे एक गाय बैठी थी."


नेल्सन ने बाद में पाया कि कार में केवल एक गाय नहीं थी. सीबीएस से बात करते हुए, उसने कहा, "मुझे आज सुबह पता चला कि उस कार की पिछली सीट पर वास्तव में तीन बछड़े थे. हाँ, उनमें से दो लेटे हुए थे और उनमें से एक, जिसे आपने ने देखा, खड़ा था.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, कि उसे समझ में आ गया है कि गायों को नीलामी में खरीदा गया था. यह कहते हुए कि उन्हें नहीं पता था कि वे एक कार की पिछली सीट पर क्यों थे, नेल्सन ने कहा कि वह "अब से कारों की पिछली सीटों पर अधिक ध्यान देंगी."