विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 14, 2023

Video: महिला ने किया ऐसा धांसू मेकअप, पलक झपकते ही बन गई 'पठान' की Shahrukh khan!

इस वायरल वीडियो में एक लड़की ने अपने मेकअप इस धांसू तरीके से किया है कि वो बिल्कुल शाहरुख खान की तरह दिख रही है. जी हां, सही पढ़ा आपने, सोशल मीडिया पर मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के इस वीडियो को देखकर लोग हिल गए हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
Video: महिला ने किया ऐसा धांसू मेकअप, पलक झपकते ही बन गई 'पठान' की Shahrukh khan!
खुद बना लिया 'पठान', कमाल का है ये वीडियो

आज कल जहां देखो चारों तरफ शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान का जलवा छाया हुआ है. स्क्रीन के साथ-साथ सोशल मीडिया तक इसके बुखार की गिरफ्त में है. जहां एक ओर इंटरनेट पर पठान के गानों को लेकर रील्स पर रील्स सामने आ रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर फैन खुद को शाहरुख खान (SRK) समझकर पठान के गाने रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों की बोलती बंद कर दी है. इस वायरल वीडियो में एक महिला ने अपने धांसू मेकअप के तरीके से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में महिला मेकअप के बाद बिल्कुल शाहरुख खान की तरह दिखाई दे रही है. जी हां, सही पढ़ा आपने, सोशल मीडिया पर मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के इस वीडियो को देखकर लोग हिल गए हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को स्टइन पैराडाइज नामक अकांउट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक महिला आर्टिस्ट मेकअप के जरिए चंद ही मिनट में खुद को SRK में बदल लेती है. पीछे बैकग्राउंड में पठान का सुपरहिट गाना 'झूमे जो पठान..' बज रहा है और महिला मुस्कुराते हुए चंद पलों में ही बिलकुल शाहरुख खान की तरह दिखने लगती है. इस मेकअप में पेंसिल आर्ट का भी शानदार इस्तेमाल किया गया है. इस वायरल हो रहे वीडियो को लोग खासकर शाहरुख खान के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, शाहरुख खान के पठान लुक में ट्रांसफॉर्मेशन, उम्मीद है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे और इस वीडियो को प्यार करेंगे. शाहरुख खान के मेकअप वाले इस वीडियो को कम ही समय में पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लाइक्स का ये सिलसिला अभी भी जारी है.

एक यूजर ने लिखा, माइंड ब्लोइंग, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, पूरा इंस्टा हिला दिया है. आपको बता दें कि ये इंस्टाग्राम अकाउंट एक आर्टिस्ट का है और ये आर्टिस्ट बॉलीवुड स्टार और अन्य प्रसिद्ध लोगों के इसी तरह वीडियो मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन करने में माहिर है. इस अकाउंट पर अमिताभ बच्चन, रेखा और बाबा साहेब अंबेडकर के भी वीडियोज हैं.

जहां तक शाहरुख खान की बात है, तो उनकी तो हर अदा ही निराली है. पठान के रूप में कई सालों के बाद इतना शानदार कमबैक शायद ही किसी स्टार का हुआ होगा. पठान की सक्सेस जारी है और इसकी कमाई भी शानदार रूप से बढ़ रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस गोलूमोलू सी एक्सप्रेशन क्वीन के आगे फेल है बॉलीवुड की कई हसीनाएं, स्टाइल देख क्यूटनेस पर आप भी हार बैठेंगे दिल
Video: महिला ने किया ऐसा धांसू मेकअप, पलक झपकते ही बन गई 'पठान' की Shahrukh khan!
ड्राइवर ने दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, प्यार की यह 'अधूरी कहानी' सुनकर हो जाएंगे इमोशनल
Next Article
ड्राइवर ने दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, प्यार की यह 'अधूरी कहानी' सुनकर हो जाएंगे इमोशनल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;