ऐसे कौन नींद से जगाता है भाई! मालिक को इस तरह मार-मार कर उठा रहा ये कुत्ता, इसे देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक को नींद से जगा रहा है और वो भी ऐसे वैसे तरीके से नहीं बल्कि बकायदा उसको चांटे मार के.

ऐसे कौन नींद से जगाता है भाई! मालिक को इस तरह मार-मार कर उठा रहा ये कुत्ता, इसे देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

आज तक आपने डॉग्स के कई क्यूट और इमोशनल वीडियोज़ सोशल मीडिया पर देखे होंगे. इन वीडियोज़ में इंसान और कुत्ते के बीच का लगाव और प्यार देखने को मिलता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक को नींद से जगा रहा है और वो भी ऐसे वैसे तरीके से नहीं बल्कि बकायदा उसको चांटे मार के. कुत्ते के जगाने के इस अंदाज़ को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई मां सुबह सुबह अपने बच्चे को उठा रही हों. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं इस डॉगी का ये सुपर क्यूट वीडियो.

अरे बेटा अब तो उठ जा....

 इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स आराम से चैन की नींद सो रहा है. लेकिन उसे सोता देख उसके डॉगी को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा और वो उसके सिर पर जोर-जोर से थप्पड़ मार रहा है ताकि उसका मालिक उठ जाए. इतनी तेजी से मार मार कर उठाने के बावजूद इस शख्स के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है और वो आराम से अपनी नींद पूरा करता नजर आ रहा है. काफी देर तक उठाने के बाद जब मालिक नहीं जगता तो कुत्ता खुद थक हार कर सो जाता है.ट्विटर पर Laughs 4 All नाम के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो शेयर किया गया. जिसे पोस्ट कर कैप्शन दिया गया- 'जागो.. आओ यार.. जागने का समय हो गया.' 

1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो 

10 सेकंड का ये वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है और अब तक 1.7 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं. वहीं, 65 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया और 6 हजार से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं. वहीं इसपर कई सारे नेटिजंस फनी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि 'ऐसे तो मम्मी भी नहीं जगाती हैं.' तो एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक डॉगी अपने मालिक के ऊपर कूदता हुआ उसे उठाने की कोशिश कर रहा है. इसी तरह से कई सारे फनी कमेंट इस वीडियो पर किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com