विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 01, 2022

आग लगी इमारत से बच्ची को बचाकर हीरो बने दो शख्स, जमकर हो रही है तारीफ

वीडियो में दोनों लोग बच्ची की जान बचाने की मशक्कत कर रहे हैं. दोनों शख्स मिलकर जैसे-तैसे बच्ची को सुरक्षित नीचे उतार लेते हैं. बच्ची के रेस्क्यू (Rescue) का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
आग लगी इमारत से बच्ची को बचाकर हीरो बने दो शख्स, जमकर हो रही है तारीफ
इस वीडियो को r/HumansBeingBros नाम के अकांउट से शेयर किया गया है.
नई दिल्ली:

अक्सर इमारतों में आग लगने की घटनाए घटती रहती है. कई बार आग इतनी भयंकर होती है कि सबकुछ जलकर खाक हो जाता है. यहां तक कि लोगों को भागने का मौका तक नहीं मिलता. लेकिन अगर वक्त रहते आग (Fire) में फंसे हुए इंसान के पास मदद पहुंच जाए तो फिर कईयों की जान बच जाती है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दो शख्स ने मिलकर एक बच्ची को आग लगी इमारत से सुरक्षित बाहर निकल लिया.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Video) को रेडिट यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इमारत में भयंक आग लगी है और इसी जगह एक बच्ची भी बच्ची है. लेकिन थोड़ी ही देर में दो शख्स इमारत की खिड़की में चढ़ते हुए नजर आने लगते हैं. असल में ये दोनों लोग बच्ची की जान बचाने की मशक्कत कर रहे हैं. दोनों शख्स मिलकर जैसे-जैसे बच्ची को सुरक्षित नीचे उतार लेते हैं. बच्ची के रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि जब किसी इमारत (Building) में आग लग जाती है तो अपनी जान बचाने की कोशिश करते हैं. लेकिन इन दोनों शख्स ने कमाल की हिम्मत दिखाई. वहीं कुछ औऱ यूजर्स ने कहा कि बच्ची की जान बचाने वाले दोनों शख्स को सलाम तो बनता है.

ये भी पढ़ें: नन्हे बच्चों के बैंड ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रेडिट पर इस वीडियो को r/HumansBeingBros नाम के अकांउट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी के साथ कई लोगों ने इस वीडियो (Video) को अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर भी किया है. ज्यादातर यूजर्स इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि दोनों शख्स ने मिलकर वक्त रहते बच्ची को सुरक्षित बचा लिया. वरना पता नहीं क्या हादसा घट जाता.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की ऐसी निंजा टेक्निक, वायरल Video देख यूजर्स बोले- मेन इन किचन इज़ डेंजर
आग लगी इमारत से बच्ची को बचाकर हीरो बने दो शख्स, जमकर हो रही है तारीफ
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
Next Article
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;