Viral Video: किरण रिजिजू ने भारतीय सेना के जवानों के लिए गाया फिल्म ‘धुंध’ का यह गाना, वीडियो हो रहा वायरल

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री (Union Minister of Youth Affairs and Sports) किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उन्होंने हाल ही में भारतीय सेना के सैनिकों के लिए गाते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है.

Viral Video: किरण रिजिजू ने भारतीय सेना के जवानों के लिए गाया फिल्म ‘धुंध’ का यह गाना, वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: किरण रिजिजू ने भारतीय सेना के जवानों के लिए गाया फिल्म ‘धुंध’ का यह गाना

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री (Union Minister of Youth Affairs and Sports) किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उन्होंने हाल ही में भारतीय सेना के सैनिकों (Indian Army soldiers) के लिए गर्व से गाते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जब वह रविवार को इस क्षेत्र में चल रहे सीमा विकास कार्यों की देखरेख करने के लिए सीमा पर गए थे. इस मौके पर रिजिजू ने 1973 में आई संजय खान, जीनत अमान और डैनी डेन्जोंग्पा की फिल्म ‘धुंध' (film Dhundhका पॉप्युलर गना 'संसार की हर शाने' गाया.

रिजिजू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं गायक नहीं हूं, लेकिन मैं अपने बहादुर जवानों के लिए गर्व से गाता हूं! मैंने भारतीय सेना के 62 इंजीनियर रेजिमेंट के कर्मियों के साथ एक यादगार शाम बिताई.

देखें Video: 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 60 हजार से भी ज्यादा बार देखा चुका है. रिजिजू की "छिपी हुई प्रतिभा" से लोग आश्चर्यचकित हो रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, "पूर्वोत्तर के हमारे मंत्री प्रतिभा का एक पावरहाउस हैं." एक यूजर ने लिखा, "एक गीत का शानदार विकल्प. आप हमारे नॉर्थ ईस्ट स्टार हैं."

एक तीसरे यूजर ने कहा, "वाह, आपके गीत @KirenRijiju को सुनकर बहुत अच्छा लगा. हालाँकि, आप एक पेशेवर गायक नहीं हैं, लेकिन इसका प्रस्तुतीकरण एकदम सही था. आप एक बहुआयामी प्रतिभाशाली व्यक्ति लगते हैं." फिर एक अन्य यूजर ने कहा, "वाह! बहोत ही मधुर आवाज़."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपनी यात्रा के दौरान, रिजिजू ने गैलीमो, बोदक, माजा, ताकसिंग और लाइमकिंग में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की और उसी की तस्वीरें साझा कीं.