भीख मांग रहे इस शातिर शख्स की हरकत देख उड़ जाएंगे होश, देखें Video

ट्रेन में भीख मांगते इस शातिर शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

भीख मांग रहे इस शातिर शख्स की हरकत देख उड़ जाएंगे होश, देखें Video

इस शातिर शख्स ने भीख लेने के बाद जो किया उसे देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे अजीबो-गरीब वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. वहीं कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जो हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वायरल वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में भीख मांगने के लिए एक शख्स ने तगड़ा जुगाड़ लगाया है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है, जहां एक शख्स ट्रेन में भीख मांगता नजर आ रहा है. वीडियो में इस शख्स की स्थिति को देखकर लग रहा है जैसे वो दिव्यांग है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. ट्रेन में भीख मांगते इस शातिर शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे या यूं कहे कि एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

IAS अधिकारी ने शेयर की भरूच कलेक्टर की 10वीं की मार्कशीट, गणित में थे 36 और अंग्रेजी में थे 35 नंबर

वीडियो में ट्रेन में भीख मांग रहे इस शख्स के तन पर पर्याप्त कपड़े भी नहीं है. वीडियो में वह लोगों से भीख मांगता नजर आ रहा है. इस बीच ट्रेन एक स्टेशन पर रुकती है. ट्रेन के रुकते ही शख्स भी ट्रेन से नीचे उतरने लगता है. वीडियो में आगे वो शातिर शख्स खड़ा होकर ट्रेन से उतरता नजर आ रहा है. यह नजारा देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी चौंक जाएंगे. हैरानी की बात तो यह है कि यह शख्स एक डिब्बे से उतरकर दूसरे डिब्बे पर चढ़कर दोबारा यही हरकत करने लगता है.

Video: इस शख्स ने कर दिया कमाल! साइकिल से ही निकल पड़ा है हजारों KM दूर हज यात्रा के लिए

सोशस मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि करीब दो लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. वहीं इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो- राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म 'हिट' का प्रोमोशन करते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com