फुटबॉल स्टेडियम में सेना के जवान के बदले डिस्प्ले कर दी पोर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर

मैच से कुछ दिन पहले अमेरिका के नेशनल फुटबॉल लीग (NFL)की टीम वाइकिंग्स ने अपने ट्विटर पेज पर अपने प्रशंसकों से सेना में सेवा देने वाले परिवार के किसी सदस्य या दोस्तों की कहानियों को साझा करने के लिए कहा था. टीम ने उन लोगों को सम्मानित करने की योजना भी बनाई थी, लेकिन नतीजा यह हुआ कि एक तस्वीर फर्जी निकली, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई.

फुटबॉल स्टेडियम में सेना के जवान के बदले डिस्प्ले कर दी पोर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर

बोर्ड पर डिस्प्ले होते ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग इसके मजे लेने लगे.

अमेरिका के नेशनल फुटबॉल लीग (NFL)की एक टीम को तब बहुत शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जहां डिस्प्ले में सेना के जवान के बदले एडल्ट फिल्म स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) की फोटो दिखा दी गई और उन्हें श्रद्धांजलि दे दी गई.
न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बीते रविवार को मिनेसोटा वाइकिंग्स और डलास काउबॉय के बीच मैच के दौरान हुई. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो वायरल हो रही है.

दरअसल, मैच से कुछ दिन पहले अमेरिका के नेशनल फुटबॉल लीग (NFL)की टीम वाइकिंग्स ने अपने ट्विटर पेज पर अपने प्रशंसकों से सेना में सेवा देने वाले परिवार के किसी सदस्य या दोस्तों की कहानियों को साझा करने के लिए कहा था. टीम ने उन लोगों को सम्मानित करने की योजना भी बनाई थी, लेकिन नतीजा यह हुआ कि एक तस्वीर फर्जी निकली, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई.

वाइकिंग्स ने ट्वीट किया था, ‘हम अपने देश की सेवा करने वाले मेंबर्स, दिग्गजों और उनके परिवारों को डलास के खिलाफ रविवार के खेल के दौरान सम्मानित कर रहे हैं'. टीम ने प्रशंसकों से #SkolSalute हैशटैग का इस्तेमाल करके ‘अपने प्रियजनों की तस्वीरें और कहानियां साझा करने का आग्रह किया, जिन्होंने देश की सेवा की है या वर्तमान में सेवा कर रहे हैं'. साथ ही टीम ने ऐसे प्रशंसकों को मैच की दो टिकट की भी पेशकश की थी और कहा था कि उस तस्वीर और कहानी को स्टेडियम में बोर्ड पर दिखाया जाएगा.

इसके बाद मैच से पहले काइल नाम के एक ट्विटर यूजर के ट्वीट को स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसमें मिलिट्री यूनिफॉर्म पहने पोर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर लगी थी. इसमें लिखा था कि 'ये मेरे चचेरे भाई जोएल की तस्वीर है, जिन्होंने सेना में सेवा की है.' 

बस बोर्ड पर डिस्प्ले होते ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग इसके मजे लेने लगे. कोई कह रहा है कि मैं उस शख्स से मिलना चाहता हूं, जिसने बोर्ड पर यह तस्वीर लगाई, तो कुछ यूजर्स यह देख कर हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-

ब्रिटिश मछुआरे ने पकड़ी 30 किलो की Goldfish, टूट सकता है World Record

बेघर शख्स के साथ सड़क किनारे छोटी सी चादर पर सोते दिखे आवारा कुत्ते, वायरल तस्वीर देख पसीजा लोगों का दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनंद महिंद्रा को मिल गया Adidas का भाई, फोटो शेयर कर कही ये मज़ेदार बात, लोग बोले- इसकी एक बहन भी है