Viral News: जुड़वा बच्चों के बीच है का अंतर है 1 साल, लोगों ने कहा- कैसे हुआ ये कमाल?

सोशल मीडिया पर कई ऐसी ख़बरें पढ़ने को मिल जाती हैं, जो ज़रा हटके होती हैं. आज भी एक ख़बर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. ख़बर के अनुसार, जुड़वां बच्चों के बीच 1 साल का अंतर है. जी हां, आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं.

Viral News: जुड़वा बच्चों के बीच है का अंतर है 1 साल, लोगों ने कहा- कैसे हुआ ये कमाल?

सोशल मीडिया पर कई ऐसी ख़बरें पढ़ने को मिल जाती हैं, जो ज़रा हटके होती हैं. आज भी एक ख़बर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. ख़बर के अनुसार, जुड़वां बच्चों के बीच 1 साल (Twins Who Were Born In Different Years) का अंतर है. जी हां, आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं. दरअसल, कैलिफोर्निया में एक महिला ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. एक बच्चा 2021 में जन्म लिया और दूसरा 2022 में. ये मामला बहुत ही अलग है. पहले बच्चे ने 11:45 बजे जन्म लिया, वहीं दूसरे बच्चे ने ठीक 12 बजे लिया. इस ख़बर को Natividad Medical Center ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है.

फ़ोटो देखें

प्राप्त फ़ोटो में देखा जा सकता है कि दो जुड़वा बच्चे हैं, जो बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं. हॉस्पिटल की ऑफिशियल्स ने जानकारी दी है कि दोनों बच्चे स्वस्थ हैं. दोनों के बीच 15 मिनट का अंतर है. हालांकि एक बच्चे का जन्म 2021 में हुआ, वहीं दूसरे बच्चे का जन्म 2022 में.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर कई रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपदोनों बच्चे सलामत रहें. मुझे आश्चर्य है कि आपदोनों का जन्म अलग दिन, अलग महीने और अलग साल में हुआ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद विचित्र मामला है.