चलती ट्रेन से उतर रही महिला का पैर फिसला, मौके पर तैनात सिपाही अल्ताफ ने जान बचाई, देखें वीडियो

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे होमगार्ड जवान ने महिला की मदद की. सोशल मीडिया पर लोग अल्ताफ की वाहवाही भी कर रहे हैं. इसकी जबांजी को देखते हुए उन्हे महाराष्ट्र पुलिस की तरफ से पुरस्कृत किया जा रहा है.

चलती ट्रेन से उतर रही महिला का पैर फिसला, मौके पर तैनात सिपाही अल्ताफ ने जान बचाई, देखें वीडियो

ट्रैन पर चढ़ते-उतरते समय हमें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कहा जाता है कि मुंबई (Mumbai) की ज़िंदगी ट्रेन ही है. यहां लोगों को लोकल ट्रेन के भरोसे काफी रहना पड़ता है. भीड़ होने के कारण लोगों को कई परेशानियां हो जाती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी. उसी क्रम में महिला का पैर फिसल गया और वो प्लेटफॉर्म पर गिर गई. तभी मौके पर मौजूद होमगार्ड अल्ताफ शेख ने महिला की जान बचाई.

सोशल मीडिया पर देखें वायरल वीडियो

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे होमगार्ड जवान ने महिला की मदद की. सोशल मीडिया पर लोग अल्ताफ की वाहवाही भी कर रहे हैं. इसकी जबांजी को देखते हुए उन्हे महाराष्ट्र पुलिस की तरफ से पुरस्कृत किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत बही ज़्यादा कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर कैसर खालिद ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- अल्ताफ शेख ने एक महिला की बहुत ही बहादुरी से जान बचाई. उनकी हिम्मत, लगन को देखते हुए सरकार की तरफ से उन्हें सम्मानित किया जाएगा.