VIDEO VIRAL: नहीं उतर रहा 'पुष्पा' का बुखार, अब गोरिल्ला ने किया 'श्रीवल्ली' का हुकस्टेप

अब 'पुष्पा' का फीवर अब इंसान तो छोड़ों जानवरों पर भी चढ़ रहा है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे इंसान तो इंसान अब जानवरों पर भी 'पुष्पा' का जादू चल रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गोरिल्ला श्रीवल्ली सॉन्ग का हुकस्टेप करते देखा जा रहा है.

VIDEO VIRAL: नहीं उतर रहा 'पुष्पा' का बुखार, अब गोरिल्ला ने किया 'श्रीवल्ली' का हुकस्टेप

VIDEO VIRAL: नहीं उतर रहा 'पुष्पा' का बुखार, इंसान तो इंसान अब जानवर भी उतार रहे हैं नकल

अल्लू अर्जून (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. 'पुष्पा' (Pushpa) फिल्म (Film) के सॉन्ग (Song) का हुकस्टेप इन दिनों काफी ट्रेंड में है. जिसका खुमार बीते दिनों बड़े से बड़े क्रिकेटर्स के साथ ही फिल्मी हस्तियों के सिर चढ़कर बोल रहा था. अब 'पुष्पा' का फीवर अब इंसान तो छोड़ों जानवरों पर भी चढ़ रहा है. इस वीडियो (Video) को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे इंसान तो इंसान अब जानवरों पर भी 'पुष्पा' का जादू चल रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक गोरिल्ला श्रीवल्ली सॉन्ग का हुकस्टेप करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर तो एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे. इंटरनेट पर वायरल होते इस वीडियो को देख यूजर्स ने रिएक्शन की बारिश कर दी.

यहां देखिए वीडियो

बीते साल दिसंबर के महीने में रिलीज हुई इस फिल्म के गानों और डायलॉग पर लोग बढ़चढ़ कर रील्स बना रहे हैं, जिसमें बच्चों से लेकर बड़े बूढ़े तक सभी पर इस फिल्म का खुमार देखने को मिल रहा है. अब इस लिस्ट में जानवर भी शामिल हो गए हैं. इसका गवाह यह वीडियो, जो इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो एक गोरिल्ला, सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के श्रीवल्ली सॉन्ग का हुकस्टेप करते देखा जा रहा है. हर कोई इस वीडियो को खूब पसंद और शेयर कर रहा.

शादी के मौके इस कपल ने Doggy के साथ किया क्यूट डांस, VIDEO देख बन जाएगा दिन
 

वायरल हो रहा यह वीडियो एक चिड़ियाघर का है, जिसमें दर्शकों को देख अपने बाड़े में टहलते हुए एक गोरिल्ला आगे आता है. बाड़े की बाउंड्री के पास पहुंचते ही गोरिल्ला सीढ़ी पर खड़े होकर तिरछा चलने लगता है. गोरिल्ला की इस चाल को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद इस वीडियो को किसी क्रिएटिव कंटेंट क्रिएटर ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के श्रीवल्ली सॉन्ग से एडिट कर दिया है. इस दौरान एकाएक यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

Viral Video: शिकार पर निकली बिल्ली 'मौसी' का चूहे ने किया बुरा हाल, 'इसे कहते हैं डर का डोज'

वीडियो में दिख रहे गोरिल्ला का हुकस्टेप एकदम कमाल का है, जो की सॉन्ग के हुकस्टेप की तरह ही लग रहा है. गोरिल्ला के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही 11 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखकर यूजर्स बढ़चढ़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जानवरों पर पुष्पा फिल्म का साइड इफेक्ट.'


मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com