बकरी के बच्चे लकड़ी के पटरे पर चढ़कर झूल रहे थे, लोग बोले- जीवन के उतार-चढ़ाव को ऐसे करें एन्जॉय - देखें Cute Video

जानवरों की प्यारी और दिल जीत लेने वाली हरकतें हर किसी को पसंद आती हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि बकरी के दो बच्चे कैसे मजे से खेल रहे हैं. वो लकड़ी के एक पटरे पर बार-बार चढ़ रहे हैं और उतर रहे हैं.

बकरी के बच्चे लकड़ी के पटरे पर चढ़कर झूल रहे थे, लोग बोले- जीवन के उतार-चढ़ाव को ऐसे करें एन्जॉय - देखें Cute Video

बकरी के बच्चे लकड़ी के पटरे पर चढ़कर झूल रहे थे

क्या आप अपने दिन को मजेदार बनाने के लिए किसी अच्छे से वीडियो की तलाश कर रहे हैं? फिर यहां दो बकरियों का एक वीडियो है जो आपके मूड को अच्छा बना सकती है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि आप इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करेंगे. वैसे भी जानवरों की प्यारी और दिल जीत लेने वाली हरकतें हर किसी को पसंद आती हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि बकरी के दो बच्चे कैसे मजे से खेल रहे हैं. वो लकड़ी के एक पटरे पर बार-बार चढ़ रहे हैं और उतर रहे हैं.

देखें Video:

बकरियों का ये प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. क्लिप में मिनी मैन और बेट्टी बू नाम की दो बहुत ही प्यारी बकरियां दिखाई दे रही हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, कि "जीवन के उतार-चढ़ाव का आनंद लें. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और आए भी क्यों न ये वीडियो है ही इतना प्यारा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो ढेरों प्यारे और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए दिल के इमोटिकॉन्स भी साझा किए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "क्यूट," दूसरे ने लिखा- "आह, यह बहुत अच्छा है."