नहाने के बाद पूल में ही मजे से आराम फरमाने लगे आलसी बंदर, देखें Video

Viral Monkey Video: वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में तीन बंदरों को एक तालाब में आराम फरमाते देखा जा रहा है. इस बीच वे झपकी लेते हुए भी नजर आते हैं. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

नहाने के बाद पूल में ही मजे से आराम फरमाने लगे आलसी बंदर, देखें Video

Trending Bandar Ka Video: बंदर स्वभाव से काफी चंचल होते हैं. ये जरा में खुश और जरा में गुस्से से तिलमिला जाते हैं, उसके बाद जो होता है, उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर अक्सर बंदरों से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें कभी उनकी शरारत, तो कभी उनका गुस्सा देखकर यूजर्स भी हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें तीन बंदरों को मजे से आराम फरमाते देखा जा रहा है. तीनों को पानी में सुस्ताते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वे झपकी लेते नजर आते हैं, वीडियो में उनकी इस मासूमियत को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन बंदरों को एक तालाब में आराम फरमाते देखा जा रहा है. इस दौरान तीनों बंदर तालाब में नहाने के बाद, उसमें से बाहर निकलने का नाम ही नहीं लेते हैं. वीडियो में आगे तीनों बंदर रिलैक्स मूड में किनारे आकर मजे से आराम फरमाने लगते हैं. इस बीच वे झपकी लेते हुए भी नजर आते हैं. वीडियो में इन तीनों का सुकून देखकर इनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को adorable.monkey नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है 'बाथ टाइम.' इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.