महिला बस ड्राइवर का वीडियो हो रहा वायरल, साड़ी पहन फर्राटे से दौड़ाती हैं बसें

शहर की सड़कों पर फर्राटे से बसें दौड़ाती नजर आई साड़ी पहनी महिला बस ड्राइवर. वीडियो को देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे सोशल मीडिया यूजर्स.

महिला बस ड्राइवर का वीडियो हो रहा वायरल, साड़ी पहन फर्राटे से दौड़ाती हैं बसें

महिलाएं आज हर रास्ते पर पुरुषों से कदम से कदम मिलाकर चलना सीख गई हैं. वहीं कुछ महिलाओं ने तो ये भी साबित कर दिखाया है कि, वो किसी भी काम को पुरुषों से बेहतर कर सकती हैं. एक ऐसी ही महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिन्होंने अपने जज्बे के दम पर एक ऐसे क्षेत्र में पहचान बना ली है, जहां अब तक पुरुषों का राज था या पुरुष ही इस काम के लिए तय माने जाते थे. हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र की महिला बस ड्राइवर मीना की.

यहां देखें वीडियो

साड़ी में चलाती हैं बस

मीना भगवान लांडगे एक महिला बस ड्राइवर हैं, जो महाराष्ट्र की सड़कों पर फर्राटे से अपनी बसें दौड़ाती हैं. खास बात तो ये है कि, मीना साड़ी पहन कर बस चलाती हैं और उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह साड़ी में कोई उलझन महसूस कर रही हो. मीना के ढेरों वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. वीडियो में उन्हें मुस्कुराते हुए अपना काम पूरे मन से करते देखा जा सकता है. साड़ी पहन कर अपनी संस्कृति को फॉलो करते हुए वह जिस तरह बस चलाती हैं, इसे देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

लोग बोले- मां तुझे सलाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर मीना के एक-एक वीडियो पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आते हैं. मीना के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय नारी सब पर भारी.' दूसरे ने लिखा, 'एक नंबर ताई, मां जगदंबा हमेशा आपके साथ हैं.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'आपकी हिम्मत को सलाम, हैट्स ऑफ टू यू.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'ताई बहुत बढ़िया, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए सीट बेल्ट जरूर पहनें.'