लुंगी पहन जिम में बुजुर्ग दादा ने खूब बहाया पसीना, देख छूट जाए अच्छे अच्छों का पसीना, लोग बोले- अरे दादा क्या खाते हो

वीडियो में लुंगी और बनियान पहने एक बुजुर्ग शख्स गजब की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर उनके लुक और अंदाज की जमकर चर्चा और तारीफ हो रही है.

लुंगी पहन जिम में बुजुर्ग दादा ने खूब बहाया पसीना, देख छूट जाए अच्छे अच्छों का पसीना, लोग बोले- अरे दादा क्या खाते हो

जिम में बुजुर्ग दादा ने खूब बहाया पसीना, बटरफ्लाई एक्सरसाइज करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Elderly Man Workout Video: जिस तरह जिंदादिली की कोई उम्र नहीं होती, उसी तरह अपने पैशन को फॉलो करने की भी कोई एज नहीं होती है. आपको जो कुछ करना पसंद है, उसे करने से न कोई उम्र और न ही कोई परिस्थिति आपको रोक सकती है. इसी बात को साबित करते एक बुजुर्ग का वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये बुजुर्ग जिम में ऐसी हाई इंटेंसिटी एक्सरसाइज (Old Man Gym Viral Video) करते नजर आ रहे हैं, जिसे करना युवाओं के लिए भी मुश्किल हो. उनका अंदाज और उनके लुक दोनों की ही इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा और तारीफ हो रही है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में करीब 70 से 75 साल का एक बुजुर्ग जिम में वेट पुलिंग करते नजर आते हैं. चेहरे पर एकदम गंभीर भाव और एग्रेसन के साथ बुजुर्ग एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. उनका लुक भी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. आमतौर पर लोग जिम में जिम वियर या शॉर्ट्स पहन कर जाते हैं, लेकिन बुजुर्ग ने अपनी लुंगी को ही शॉर्ट्स बना लिया और उसके साथ वह शॉर्ट्स सील्व्स वाले कुर्ता पहने नजर आए. अपने अंदाज और अपनी स्टाइल के साथ ये अंकल सोशल मीडिया पर छा गए हैं. 

लाखों बार देखा गया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं करीब 11 लाख लोगों ने इस पर लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग बुजुर्ग के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दादाजी को सभी लाइक करो, कमाल है.' दूसरे ने लिखा, 'द्द्दू सैल्यूट है.' वहीं कुछ लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए. एक ने लिखा, 'संभल कर दादा, थोड़ा रेस्ट कर लो.' दूसरे ने लिखा, 'धोखा खाने के बाद ये हाल हुआ है दादा का.' तीसरे ने लिखा, 'अरे दादा क्या खाते हो.'