VIDEO: बीमार बहन को ले जा रही एंबुलेंस के पीछे-पीछे 5 मील तक दौड़ा घोड़ा, बेजुबानों की यह कहानी छू लेगी दिल

कहते हैं कि जानवर भी इंसान की तरह भावुक होते हैं. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें तेज रफ्तार एंबुलेंस के पीछे एक घोड़ा दौड़ता दिखाई दे रहा है. वायरल होता यह वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

VIDEO: बीमार बहन को ले जा रही एंबुलेंस के पीछे-पीछे 5 मील तक दौड़ा घोड़ा, बेजुबानों की यह कहानी छू लेगी दिल

VIDEO: एंबुलेंस के पीछे दौड़ता रहा घोड़ा, बहन को देखने पहुंच गया अस्पताल

इंसानी रिश्तों के बीच प्यार के ऐसे कई उदाहरण देखने को मिलते हैं, जो सदियों से लोगों के बीच मिसाल बने हुए हैं. कहते हैं कि जानवरों में भी इंसानों की तरह ही भावनाएं होती हैं. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें तेज रफ्तार एंबुलेंस के पीछे एक घोड़ा दौड़ता दिखाई दे रहा है. रोड पर इस तरह का नजारा देख हर कोई दंग था. हर कोई ये समझ नहीं पा रहा था कि आखिर क्यों यह घोड़ा इस एंबुलेंस के पीछे-पीछे दौड़ लगा रहा है. यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखिए वीडियो

जिन लोगों को यह लगता है कि जानवरों में रिश्तों की समझ और भावनाएं नहीं होती, उन्हें यह वीडियो जरूर देखना चाहिए. वायरल हो रहा यह वीडियो उदयपुर का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि एक बीमार घोड़ी को इलाज के लिए एंबुलेंस से पशु हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था. इस दौरान अपनी बहन के लिए एंबुलेंस के पीछे-पीछे दौड़ता घोड़े ने पांच मील का सफर तय करते हुए अस्पताल तक जा पहुंचा.

Video: बूंद-बूंद पानी को तड़प रहे बंदर की मदद के लिए आगे आया पुलिसवाला, फिर जो हुआ उसने दिल छू लिया

बताया जा रहा है कि अपनी बहन के बीमार होने के बाद से घोड़ा गुमसुम और उदार रहने लगा था. जब इलाज के लिए बीमार घोड़ी को पशु हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, तब घोड़ा एंबुलेंस के पीछे-पीछे दौड़ने लगा. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भले जानवर बेजुबान होते हों, लेकिन भावनाएं तो उन में भी होती हैं.

मालिक का जादू देख पालतू तोते को दिन में नजर आए तारे, Video देख हो जाएगा हंस-हंस के बुरा हाल

वायरल होता यह वीडियो आईएफएस (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो पर व्यूज और लाइक का सिलसिला जारी है. वहीं यूजर्स भी इस वीडियो पर भर-भर के अपना प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स बढ़चढ़ अपने रिएक्शन दर्ज करा रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com