बंदरों के साथ खेलते बच्चे को देख कांप जाएगी रूह! VIDEO देखने वाले भी रह गए दंग

Trending Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल जीत लेना वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे से बच्चे को बंदरों के बच्चे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 7 साल से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

बंदरों के साथ खेलते बच्चे को देख कांप जाएगी रूह! VIDEO देखने वाले भी रह गए दंग

Child Playing With Monkeys Video: इंटरनेट पर अक्सर पशु-पक्षियों से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ में उनका शरारत भरा अंदाज हैरान कर देता है, तो कुछ वीडियोज में उनकी मासूमियत देखकर दिल पिघल जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे से बच्चे को बंदरों के बच्चे से घिरा देखा जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो कुछ अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें छोटी-छोटी शरारतें और उनका क्यूट भरा अंदाज दिल को छू जाता है. हाल ही में वायरल हुए इस मनमोहक से वीडियो में एक छोटे बच्चे को देखा जा सकता है, जो बंदरों के साथ बैठा खेल रहा है. ये बंदर...बच्चे के चारों ओर दौड़ते और उसे छूते नजर आ रहे हैं. इस बीच मासूम बच्चे ने उनमें से कुछ बंदर को गले भी लगाया. वहीं बच्चे की तरह बंदरों ने भी बच्चे को प्यार से दुलारा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @magic..editz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जय श्री राम.' इस वीडियो को अब तक 7 साल से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.