मास्क सिर्फ COVID से नहीं बचाता, इस तरह खुशियां भी बढ़ा सकता है, देखें क्रिएटिव माइंड

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे प्यारे पक्षियों का वीडियो सामने आता रहती है, जो देखने वाले का दिन बना देते हैं. एक ऐसी ही दो प्यारी-प्यारी चिड़ियाओं का एक खूबसूरत वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उड़ान भरती नहीं, बल्कि लॉन्ग ड्राइव का मजा लेती दिख रही हैं.

मास्क सिर्फ COVID से नहीं बचाता, इस तरह खुशियां भी बढ़ा सकता है, देखें क्रिएटिव माइंड

चलती कार में मास्क के झूले में झूलतीं चिड़ियाएं दिखा रहीं SWAG

खूबसूरत, रंग-बिरंगी चिड़ियाओं को देखकर हर किसी का दिल प्यार से भर जाता है. उनके रंग-बिरंगे पंख और उड़ान को देखना आंखों के लिए किसी ट्रीट जैसा ही है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे प्यारे पक्षियों के वीडियो सामने आते रहते है, जो देखने वाले का दिन बना देते हैं. एक ऐसा ही दो प्यारी-प्यारी चिड़ियाओं का एक खूबसूरत वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उड़ान भरती नहीं, बल्कि लॉन्ग ड्राइव का मजा लेती दिख रही हैं.

यहां देखें वीडियो

लॉन्ग ड्राइव का मजा लेती चिड़ियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में दो चिड़ियाएं नजर आती हैं, यह दोनों चिड़ियाएं एक कार की साइड वाली सीट के विंडो के सामने मास्क के बने झूले पर झूलती नजर आ रही हैं. डिस्पोजल मास्क को खूबसूरत ढंग से इस्तेमाल करते हुए इसे कार में लगे हैंडल से टांगा गया है, जिस पर ये दोनों प्यारी चिड़ियाएं बैठी नजर आ रही हैं.

मास्क के बने उनके झूले पर वह होले-होले झूलती हैं और साथ ही में कार में सवार होकर इस लॉन्ग ड्राइव के मजे भी लेती है. वीडियो में इन दो प्यारी चिड़ियाओं को इस तरह देखना बेहद खूबसूरत लग रहा है. सफेद और चितकबरी रंग की ये दोनों खूबसूरत चिड़ियाएं टुकुर-टुकुर देखती हुई कार के बाहर नजारों का मजा लेती दिख रही हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन‌ नाम के अकाउंट से साझा किया गया है, जिस पर 4.2 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर 1 लाख 46 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स इसे बेहद खूबसूरत और मनमोहक बता रहे हैं.

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''पुष्पा राज' के स्वैग में नजर आए गणपति बप्पा, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी
* "फ्लाइट में रो रही बच्ची को एयर इंडिया के केबिन क्रू ने चुप कराने के लिए किया दिल जीत लेने वाला काम

* "'भाभियों' ने लो वेस्ट साड़ी पहनकर किए ऐसे डांस स्टेप, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

देखें वीडियो- प्रेगनेंट आलिया भट्ट का ब्लैक आउटफिट में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com