भालुओं के झुंड ने मजे से झरने में बैठकर की दावत, खुद मछलियां बन रही पकवान

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में भालुओं को मछलियों के लिए ताक लगाए देखा जा सकता है. दरअसल, ये सैल्मन मछलियां हैं, जो भालुओं को काफी पसंद आती हैं.

भालुओं के झुंड ने मजे से झरने में बैठकर की दावत, खुद मछलियां बन रही पकवान

दावत का मजा सिर्फ हम इंसान ही नहीं लेते, जानवर भी साथ मिलकर खाने में विश्वास रखते हैं. सोशल मीडिया के खजाने से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें ढेरों भालू एक साथ पानी की धारा से मछलियां लपक कर खाते दिख रहे हैं. वीडियो में भालुओं को मछलियों के लिए ताक लगाए देखा जा सकता है. दरअसल, ये सैल्मन मछलियां है जो भालुओं को काफी पसंद आती हैं.

यहां देखें वीडियो


 

भालू के मुंह में छलांग लगाती मछलियां

महज 8 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यहां पानी की धारा के बीच बैठे ढेर सारे भालू अपने भोजन की तलाश करते दिख रहे हैं. सैल्मन मछलियों को खाने के शौकीन ये भालू चुन-चुन कर उनका शिकार करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात जो नजर आती है, वो ये है कि धारा के बीच खड़े एक भालू के मुंह में अपने-आप मछलियां जाकर गिरती हैं. धारा के विपरीत जाती मछलियां, जैसे छलांग लगाकर सीधे भालू के मुंह में गिरती है, ये वीडियो न ही केवल दिलचस्प, बल्कि चौंका भी रहा है.

एक लाख से अधिक व्यूज

वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, 'वीकेंड गेट टू गेदर.' वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं 35 सौ अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इनके लिए एक सभा नहीं है, यह एक दावत है क्योंकि उपयुक्त प्रजनन स्थानों की तलाश में सैल्मन मछली ऊपर की ओर तैरती है'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'रिवर फूड के साथ छुट्टियों का मजा'. 

* ""'कोशिश करने वालों की हार नहीं होती' Video देखने वाला हर शख्स हो रहा Emotional
* 'Video:'ओडिशा में दिखा काले रंग का 'दुर्लभ' बाघ, अब VIDEO हो रहा है जमकर वायरल
* "बोतल में नहीं दिया पेट्रोल तो टंकी खोलकर ले आया लड़का, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

देखें वीडियो- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com