ओडिशा में दिखा काले रंग का 'दुर्लभ' बाघ, अब VIDEO हो रहा है जमकर वायरल

Black Tiger Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक 'दुर्लभ' बाघ का वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है. यह वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

ओडिशा में दिखा काले रंग का 'दुर्लभ' बाघ,  अब VIDEO हो रहा है जमकर वायरल

Black Tiger Spotted In Odisha: आपने दुनियाभर के ऐसे कई जंगली जानवर देखें ही होंगे, जो अपनी खासियत की वजह से जाने जाते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी एक मिनट के लिए अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में एक 'दुर्लभ' बाघ (Tiger) देखा जा रहा है, जो की काले रंग (Black Tiger Viral Video) का है. सोशल मीडिया  (Social Media) पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल (Viral Video) हो रहा यह वीडियो ओडिशा टाइगर रिजर्व का बताया जा रहा है, जहां 'बेहद दुर्लभ' काले रंग के बाघ को देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यह काले रंग का बाघ अपना इलाका चिन्हित कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि काले बाघों को 1773 से देखा जा रहा है. ऐसे ही दावे 1950 में चीन (China) और 1913 में म्यांमार (Myanmar) में किए गए थे. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. बता दें कि यह वीडियो 29 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसे अभी तक 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""क्लास रूम में नहीं खेतों में ये छात्राएं पढ़ रही हैं एग्रीकल्चर का पाठ, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल
* ''क्या होता है पैसे का पैसे की लगा दूं ढेरी', इस कार वाले का 'अजब गजब' शौक कर देगा हैरान
* "तबले पर 'शिव तांडव'! 14 लोगों ने एक साथ दी अनोखी प्रस्तुति, Viral हो रहा Video

देखें वीडियो- 'ये कला की स्वतंत्रता' : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोली जान्हवी कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com