कमाल की Fitness: कुछ ही सेकंड में इस शख्स ने किया ऐसा काम लोगों ने कहा- Impossible

फिटनेस को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कुछ देर के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. आइए आपको दिखाते हैं यह हैरान कर देने वाला शानदार वीडियो.

कमाल की Fitness: कुछ ही सेकंड में इस शख्स ने किया ऐसा काम लोगों ने कहा- Impossible

सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े सैकड़ों वीडियोज़ हर दिन शेयर किए जाते हैं. अपनी सेहत के प्रति जागरूक लोग ऐसे वीडियोज़ को खूब पसंद भी करते हैं और ऐसे वीडियोज़ को देखकर फिटनेस टिप्स को फॉलो भी करते हैं. फिटनेस को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कुछ देर के लिए हैरत में पड़ जाएंगे. आइए आपको दिखाते हैं यह हैरान कर देने वाला ये शानदार वीडियो.

यहां देखें वीडियो 

हाथों के सहारे पोल पर चढ़ा युवक

सोशल मीडिया पर एक शख्स के बेहतरीन कारनामे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पोल नज़र आ रहा है, जिस पर यह शख्स बड़ी आसानी से चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक चंद सेकेंड्स में ही अपने हाथों के सहारे पोल पर चढ़ जाता है. वीडियो में सबसे पहले युवक जमीन पर लेट जाता है और पास ही बने पोल को अपनी दोनों हथेलियों से पकड़ लेता है.

वीडियो में आगे कुछ ही सेकेंड्स में ऊपर उठते हुए युवक केवल अपने हाथों के सहारे ही पोल के आखिरी छोर तक पहुंच जाता है. इतना ही नहीं ऊपर पहुंचकर युवक यहां कुछ देर ठहरता है और फिर अपने पैरों को हवा में कुछ इस तरह चलाता है, जैसे कोई दीवार पर चढ़ रहा हो. इसके बाद वो पोल से नीचे उतर जाता है. यहां आसपास खड़े लोग इस कारनामे को देखकर हैरत में पड़ जाते हैं और कुछ लोग इस नज़ारे को अपने मोबाइल में कैद कर लेते हैं. 

ट्विटर पर शेयर किया गया है वीडियो

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को डॉक्टर रिसे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, साथ ही इसके कैप्शन में 'हाऊ' लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ लोगों इस पर कमेंट करते हुए इसे इंपॉसिबल बताया है, तो कुछ यूजर्स ने इसी तरह के हॉलीवुड फिल्म के वीडियोज पोस्ट किए हैं.

* ""स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें
* ''जीवन की चुनौतियों से हारना नहीं लड़ना सीखा है' इस बच्चे का VIDEO देख छलक पड़ेंगे आंसू
* "6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लिखी चिट्‌ठी, पूछा- मेरी पेंसिल-रबर और मैगी क्यों महंगी हुई?

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, खास अंदाज में फोटोग्राफरों के सामने दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com