Happy Chocolate Day 2018: एयरपोर्ट पर बुजुर्ग ने दिया पत्नी को ऐसा सरप्राइज, देखें ये रोमांटिक वीडियो

Chocolate Day 2018: कुछ साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. जहां एक बुजुर्ग पत्नी का इंतजार कर रहा था. वो भी खूबसूरत फूलों और चोकलेट के साथ. ये वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर किसी भी समय नजर आ जाता है.

Happy Chocolate Day 2018: एयरपोर्ट पर बुजुर्ग ने दिया पत्नी को ऐसा सरप्राइज, देखें ये रोमांटिक वीडियो

Happy Chocolate Day 2018: बुजुर्ग ने कुछ इस तरह दिया पत्नी को एयरपोर्ट पर सरप्राइज.

खास बातें

  • बुजुर्ग ने कुछ इस तरह दिया पत्नी को एयरपोर्ट पर सरप्राइज.
  • कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था ये वीडियो.
  • ये वीडियो लॉस एंजेलिस के वेन नायस फ्लायवे का है.
नई दिल्ली:

वेलेंटाइन वीक चल रहा है. आज दुनिया में चोकलेट डे मनाया जा रहा है. आज के दिन मीठा खिलाकर प्यार का इजहार किया जाता है. रोज डे, प्रपोज डे के बाद चोकलेट डे आता है. चॉकलेट गिफ्ट करने से एक तो इसे खाने वाले का मूड बढ़िया हो जाता है, वहीं इसे देने वाला भी सामने वाले से अपने रिश्ते में आई खटास को खत्म कर देता है.

Chocolate Day 2018: इन मैसेजेस के बिना अधूरा है ये दिन, आज ही भेजें अपने पार्टनर को

सोशल मीडिया पर भी चोकलेट डे को बड़े ही खूबसूरत तरह से मनाया जा रहा है. कुछ साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. जहां एक बुजुर्ग पत्नी का इंतजार कर रहा था. वो भी खूबसूरत फूलों और चोकलेट के साथ. ये वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर किसी भी समय नजर आ जाता है. इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था. 

Happy Propose Day 2018: लड़के ने सरेआम किया लड़की को प्रपोज देखें फिर क्या हुआ

ये वीडियो लॉस एंजेलिस के वेन नायस फ्लायवे का है. जहां एक बुजुर्ग पत्नी के लिए सरप्राइज के साथ इंतजार कर रहा था. कब पत्नी आए और वो फूल और चोकलेट के साथ उनका शानदार स्वागत करें. बिलकुल वैसे ही जैसे कोई जवान लड़का लड़की से पहली डेट में मिलता है. वैसे ही वो पत्नी के लिए खड़े थे. चोकलेट डे पर फिर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है.

आर्मी ऑफिसर का वीडियो हुआ वायरल, बोले- जाति बताने पर गंदे पानी में लगानी पड़ती थी डुबकी

जैसे ही उनकी पत्नी उनके पास पहुंचीं तो वो भी हैरान रह गईं. उन्होंने उनको गले लगाया. फूल और चोकलेट देकर स्वागत किया. 30 सेकंड के इस खूबसूरत वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्यार के लिए किसी उम्र की जरूरत नहीं होती. आप भी चोकलेट डे पर अपने पार्टनर को ऐसा ही सरप्राइज करें और इस दिन को स्पेशल बनाएं.

VIDEO: बाहर लोग कर रहे थे पति की पिटाई, पत्नी अंदर से ले आई गन और...

देखें वीडियो-

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com