वैदिक गणित की सरकारी विद्यालयों में मुफ़्त शिक्षा प्रदान करते हैं वैभव पांडे, हुए सम्मानित

वर्तमान में वैभव पांडे समाज को जागरूक करने के लिए मोटिवेशनल स्पीकर की भूमिका में काम कर रहे हैं. डिप्रेशन के खिलाफ वो लोगों के बीच जागरुकता भी फैला रहे हैं. गांव से लेकर शहर तक, हर जगह बच्चों और युवाओं को करियर के प्रति जागरुक भी कर रहे हैं.

वैदिक गणित की सरकारी विद्यालयों में मुफ़्त शिक्षा प्रदान करते हैं वैभव पांडे, हुए सम्मानित

आज के समय में युवाओं को सही दिशा दिखाना ही देश हित में हैं. आज पूरी दुनिया एक ग्लोबल विलेज बन चुकी है. कोलकता से लेकर क्वींसलैंड तक लोग संचार के माध्यम से आपस में जुड़े हुए हैं. ऐसे में Twin Win के संस्थापक वैभव पांडे एक अलग पहचान बना रहे हैं. युवाओं को सही दिशा दिखा कर वो कुछ नया कर रहे हैं. इन्हीं कार्यों से प्रेरित होकर उन्हें अभी हाल ही में भारत सरकार के तीन मंत्रियों ने श्री अटल बिहारी वाजपेई अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित भी किया है. 

जानकारी के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को समर्पित अटल सम्मान समारोह, भारत सरकार के दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में बुधवार को आयोजित किया गय. इस कार्यक्रम में वैभव को विशेष तौर पर “Most Iconic Educationist in India Award 2022” से सम्मानित किया गया है. उन्हें ये अवार्ड भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज़ हुसैन ने दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्तमान में वैभव पांडे समाज को जागरूक करने के लिए मोटिवेशनल स्पीकर की भूमिका में काम कर रहे हैं. डिप्रेशन के खिलाफ वो लोगों के बीच जागरुकता भी फैला रहे हैं. गांव से लेकर शहर तक, हर जगह बच्चों और युवाओं को करियर के प्रति जागरुक भी कर रहे हैं. उनके कार्यों को देखते हुए ही उन्हें सम्मानित भी किया गया.