विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 26, 2023

VIDEO: UP रोडवेज बस के ड्राइवर ने सीट पर उछलकर बदला ऐसा गियर, तरीका देख हिल गए लोग!

Viral Video: यूपी रोडवेज की बसों की साख को बट्टा लगाने वाला एक वायरल वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक रोडवेज बस का ड्राइवर टॉप गियर लगाने के लिए गजब का जुगाड़ भिड़ाता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
VIDEO: UP रोडवेज बस के ड्राइवर ने सीट पर उछलकर बदला ऐसा गियर, तरीका देख हिल गए लोग!
रोडवेज बस के ड्राइवर ने टॉप गियर लगाने के लिए भिड़ाया गजब का जुगाड़

UP Roadways Bus Driver Jugaad Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक हैवी ड्राइवरों के वीडियोज सामने आते रहते हैं. इनमें से ज्यादातर वीडियोज हरियाणा और हिमाचल रोडवेज बस के ड्राइवरों के होते हैं, जिनके ड्राइविंग का तरीका कई बार लोगों के होश उड़ा देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक रोडवेज बस का ड्राइवर टॉप गियर लगाने के लिए गजब का जुगाड़ भिड़ाता नजर आ रहा है. यह वीडियो उत्तरप्रदेश का बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, UPSRTC यूपी सरकार में एक विभाग है, जिसे कहते हैं उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन. इस विभाग के तहत प्रदेश में लोगों की सेवा के लिए बसें चलाई जाती हैं, जैसे महिलाओं के लिए पिंक बस, एसी बसें, जनरथ और नॉर्मल बसें. हाल ही में इन्हीं बसों में से एक बस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बस ड्राइवर सीट पर कूद-कूदकर गियर बदलता नजर आ रहा है, जिससे इसकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में ड्राइवर को बस का टॉप गियर लगाने के लिए अजीबोगरीब तकनीक का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वहीं ये भी बात सामने आ रही है कि, इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई भी की गई है. 

u4ltv63

बस का वीडियो वायरल होते ही इसकी शिकायत सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक लालगंज डिपो को वार्ता कर अवगत करा दिया गया है, जिस पर आवश्यक कार्रवाई की बात कही जा रही है. इसके साथ ही UPSRTC के प्रतापगढ़ डिपो नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि, 'बस नंबर 4621 की विधिवत जांच की गई. बस बिल्कुल ठीक हालत में है. बस में गियर संबंधी कोई भी दिक्कत नहीं है. चालक कौशलपति संविदा पर कार्यरत है. चालक ने परिवहन विभाग की छवि को धूमिल किया है. इस कृत्य के कारण चालक की संविदा समाप्त की गई.'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ChandanLambhua नाम के अकाउंट से 24 मार्च को शेयर किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यूपी रोडवेज की बसें..रोडवेज बसों को टॉप गियर में डालने का यही तरीका है.' इस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Swiggy से ऑर्डर की गई पनीर बिरयानी में मिली हड्डी, हैदराबाद में ही एक शख्स को चिकन बिरयानी में मिले कीड़े
VIDEO: UP रोडवेज बस के ड्राइवर ने सीट पर उछलकर बदला ऐसा गियर, तरीका देख हिल गए लोग!
ATM के अंदर सोते दिखे तीन लोग, कमर में दबा रखी थी शराब की बोतल, वायरल Video देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
ATM के अंदर सोते दिखे तीन लोग, कमर में दबा रखी थी शराब की बोतल, वायरल Video देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;