सड़क पर ठंड से कांप रहा था गरीब, पुलिसवाले ने अपनी जैकेट उतार पहनाई, तो लोग बोले- 'यही है Hero' - देखें Video

उत्तर प्रदेश (UP) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक बेसहारा सड़क पर ठंड से कांप रहा था. तभी एक कॉन्सटेबल ने अपनी जैकेट उतारकर (Constable Gives His Jacket To Poor Man) उसको पहना दी.

सड़क पर ठंड से कांप रहा था गरीब, पुलिसवाले ने अपनी जैकेट उतार पहनाई, तो लोग बोले- 'यही है Hero' - देखें Video

सड़क पर ठंड से कांप रहा था गरीब, पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

उत्तर प्रदेश (UP) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक बेसहारा सड़क पर ठंड से कांप रहा था. तभी एक कॉन्सटेबल ने अपनी जैकेट उतारकर (Constable Gives His Jacket To Poor Man) उसको पहना दी. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसको आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने लाइक किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेसहारा ठंड में खड़ा है और कांप रहा है. पुलिस कॉन्सटेबल की नजर उन पर पड़ती है और वह अपनी जैकेट उसको पहना देता है. कॉन्सटेबल उत्तर पुलिस का बताया जा रहा है. 

ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं खाकी हूं. मानवता से बढ़कर दुनिया मे कोई पुण्य कार्य नही... ठंड से कांप रहे एक गरीब को रात्रि ड्यूटी पर तैनात यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल ने अपनी जैकेट उतार कर उसे पहना दी.'

देखें Video:

इस वीडियो को 10 फरवरी की सुबह शेयर किया गया था, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com