चलती ट्रेन में डांस कर रहे थे चाचा, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कहा- चाचा ने तो माहौल बना दिया!

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक लड़के साथ ट्रेन के अंदर मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बोगी में मौजूद सभी यात्री नृत्य का आनंद ले रहे हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है. हालांकि, भारतीय रेलवे को इस वीडियो पर आपत्ति है.

चलती ट्रेन में डांस कर रहे थे चाचा, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कहा- चाचा ने तो माहौल बना दिया!

आज जमाना इंटरनेट का है. सोशल मीडिया के दौर में लोग तरह-तरह के वीडियो और फोटो शेयर करते हैं. इस दौरान लाइक पाने के चक्कर में कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिसके कारण दूसरों को परेशानी होती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चाचा चलती ट्रेन में डांस कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक लड़के साथ ट्रेन के अंदर मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बोगी में मौजूद सभी यात्री नृत्य का आनंद ले रहे हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है. हालांकि, भारतीय रेलवे को इस वीडियो पर आपत्ति है. दरअसल, इस वीडियो को खुद भारतीय रेलवे के तरफ से शेयर किया गया है. साथ ही साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- भारतीय रेल, भारतीयता का प्रतिबिंब है ! कृपया सहयात्रियों की सहजता का भी ख्याल रखना न भूलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 3 लाख से अधिक व्यूज़ मिले हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए. इनके कारण आम जनता को काफी परेशानी होती है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- डांस तो अच्छा है. चाचा ने माहौल बना दिया है.