विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 19, 2023

गोविंदा के 'बड़े मियां छोटे मियां' गाने पर अंकलों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ VIDEO

Uncle Dance Video: वायरल हो रहे वीडियो में दो बुजुर्ग शख्स को एक शादी समारोह में अमिताभ बच्चन और गोविंदा पर फिल्माए गए हिट ट्रैक सॉन्ग बड़े मियां छोटे मियां पर डांस करते देखा जा सकता है.

Read Time: 3 mins
गोविंदा के 'बड़े मियां छोटे मियां' गाने पर अंकलों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ VIDEO
'बड़े मियां छोटे मियां' गाने पर अंकलों ने किया धमाकेदार डांस, याद आ जाएंगे 'अमिताभ' और 'गोविंदा'

Elderly Men Dance On Govinda song: शादी का मौसम हो या ना हो, लेकिन फंक्शन में हुए जबरदस्त डांस के वायरल वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें दो अंकल अपने किलर डांस स्टेप से गर्दा उड़ा रहे हैं. कुछ समय पहले ही 'मेरा दिल ये पकारे आ जा' गाने पर पाकिस्तानी गर्ल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद अब दो अंकल अपने जबरदस्त डांस से धमाल मचा रहे हैं. 

वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो किसी शादी फंक्शन का लग रहा है. यूं तो ज्यादातर शादी समारोह में यूथ को ही कमर मटकाते देखा जाता है, लेकिन वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में दो बुजुर्ग शख्स अपने डांस से हर किसी को हैरान कर रहे हैं. वीडियो में दो बुजुर्ग शख्स शादी समारोह में अमिताभ बच्चन और गोविंदा पर फिल्माए गए हिट ट्रैक सॉन्ग बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chhote Miyan) पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दोनों शख्स एक जैसे काले सूट और मैचिंग शेड्स पहन नजर आ रहे हैं, जिनके जबरदस्त डांस को देखकर युवाओं के भी यकीनन पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में दोनों शख्स ऐसे डांस कर रहे हैं, मानो मानो ये कोई प्रोफेशनल डांसर हो. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sangeet_with_salvi नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमाल की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों बुजुर्गों के भीतर कमाल का स्टेमना है…इस उम्र में उनका जोश जवानों को मात देता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखने के बाद मेरा दिन बन गया.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
गोविंदा के 'बड़े मियां छोटे मियां' गाने पर अंकलों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ VIDEO
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;