ट्रक से जुदा होकर सरपट भाग निकले दो टायर, देख यूजर्स ने कहा- दो प्रेमी दुनिया छोड़ चले

हाल ही में सोशल मीडिया पर पहियों से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं.

ट्रक से जुदा होकर सरपट भाग निकले दो टायर, देख यूजर्स ने कहा- दो प्रेमी दुनिया छोड़ चले

पहियों का अनोखा प्यार देख सोशल मीडिया पर यूजर्स दिल हुआ खुश

सड़क पर जब गाड़ियां बेतहाशा भागती हैं तो सहारा होता है सिर्फ उन पहियों का, जो उन्हें कभी समतल, कभी ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर गाड़ियों को रफ्तार देते हैं. जब तक ये पहिये गाड़ी के साथ हैं तब तक ही ब्रेक नाम की लगाम उन पर कस सकती है और जब गाड़ी से अलग हो जाते हैं, तो फिर क्या ब्रेक और क्या लगाम. ये पहिये किसी मनमौजी की तरह निकल पड़ते हैं, जितनी तेज भाग सकते हैं भागते हैं और जहां मन कर वहां मुड़ भी जाते हैं. पहियों की मनमर्जी का ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा, जिसे देखकर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो और बताइए पहियों की ये जुगलबंदी देखकर क्या कहेंगे आप.

गाड़ी छोड़ कर भागे पहिये

बेस्टी वर्ल्ड नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने अकाउंट से ये वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दो गाड़ियां अगल बगल चलती नजर आ रही हैं. अचानक गाड़ी से निकलकर दो टायर आगे को भागते नजर आते हैं. दोनों की रफ्तार कितनी है इसका अंदाजा इसी बात से लगा लीजिए कि, गाड़ियों बहुत पीछे छूटती चली जाती हैं. मजेदार बात ये है कि दोनों पहिये एक साथ एक ही रफ्तार से भागते हैं. एक साथ मुड़ते हैं और फिर गायब हो जाते हैं. इसे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल ने वीडियो कैप्शन दिया है, दो प्यार करने वाले और दूसरे कैप्शन में लिखा है, हम साथ-साथ हैं.

यहां देखें वीडियो

'दो प्रेमी दुनिया छोड़ चले'

इस वीडियो को देखकर यूजर्स बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये जन्मों का साथ है जो साथ-साथ हैं.' इस वीडियो को हम दोनों दो प्रेमी दुनिया छोड़ चले गाना लगाकर पोस्ट किया गया है. इस पर एक यूजर ने लिखा कि, 'इस गाने का अब जाकर सही इस्तेमाल हुआ है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'प्यार की ताकत है और एक यूजर ने आशीर्वाद दिया कि सदा खुश रहो.'

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections: 18 साल से काम कर रही है अमूल फैक्ट्री में, यूनिफार्म पर है गर्व

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com