पार्क में बच्चों की तरह खेलती हुई नजर आईं Big Cats, स्मार्टनेस देख आप भी हो जाएंगे फिदा

कुछ शावक बेहद शरारती होते हैं. जहां भी उन्हें खेलने के लिए कुछ मिलता है, शुरू हो जाते हैं. ऐसी ही दो शरारती शावकों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बिल्कुल बच्चों की तरह खेलते नजर आ रहे हैं.

पार्क में बच्चों की तरह खेलती हुई नजर आईं Big Cats, स्मार्टनेस देख आप भी हो जाएंगे फिदा

Big Cats की ऐसी मस्ती देख बन जाएगा आपका भी दिन

नन्हें शावक बेहद प्यारे होते हैं. उनकी क्यूटनेस और मस्ती भरा अंदाज लोगों को अपना कायल बना देता है. वैसे तो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डॉग और कैट के क्यूट वीडियोज़ देखना नेटिजेंस ज्यादा एंजॉय करते हैं. शावकों की शरारतों के वीडियोज खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. ऐसा ही दो अलग-अलग तरह के शावकों के मस्ती भरे वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में शावक बिल्कुल बच्चों की तरह स्लाइडर पर खेलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

यहां देखिए वीडियो

पार्क में बच्चों की तरह खेलते नजर आए शावक

कुछ शावकों की शरारत अक्सर दिल को छू जाती है. अक्सर जहां भी शावकों को खेलने का मौका मिलता है, वे शुरू हो जाते हैं. ऐसी ही दो शरारती शावकों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें दोनों बिल्कुल बच्चों की तरह खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आपको दो तरह के शावक नजर आ रहे होंगे. एक काले रंग का और दूसरा गोल्डन कलर का. वीडियो में गोल्डन कलर का शावक स्लाइडर से ऊपर चढ़ने की मशक्कत करता नजर आ रहा है, लेकिन चढ़ नहीं पा रहा है. वहीं काले रंग का शावक क्लाईंब गेम पर पैर रखकर बड़ी ही स्मार्टनेस के साथ चढ़ता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो किसी पार्क का है, जिसमें एक ही झूले पर दोनों नन्हें शावक चढ़ने की जद्दोजहद कर रहे हैं. एक अपनी स्मार्टनेस से सफल हो गया और दूसरा फिसलने वाले स्लाइडर से चढ़ने की गलती कर नीचे ही रह गया. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जानवर अपनी स्मार्टनेस कैसे दिखाते हैं. 

भोपाल की हिंदू-मुस्लिम कौमी एकता ने हिंसा फैलाने वालों को इस तरह फूलों से दिया करारा जवाब, अमन और शांति का दिया संदेश

काले शावक की स्मार्टनेस पर फ़िदा हुए नेटिजेंस  

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे शावकों के इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको अपना बचपन याद आ गया होगा. वीडियो को 'Yog' नाम के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, 'दो अलग तरह की बड़ी बिल्लियां'.  सोशल मीडिया पर शावकों के इस मस्ती भरे वीडियो को नेटिजेंस बेहद पसंद कर रहे हैं. किसी को काले शावक की सूझबूझ पसंद आ रही है तो किसी को गोल्डन शावक की क्यूटनेस. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'साफ दिख रहा है कि कौन ज्यादा स्मार्ट है.' 

अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में मौजूद रहे और वे अकेले नहीं थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com