'तुम पेंसिल हो क्या, दूर से दिख रही हो अप्सरा' अपनी क्रश के लिए लिखी ऐसी लाइनें, इंप्रेस हो गई पब्लिक

सोशल मीडिया पर हाल में एक ऐसी पर्ची जमकर वायरल हो रही है और लोगों का दिल जीत रही है, जिसमें किसी ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए बेहद खूबसूरत बात लिखी है.

'तुम पेंसिल हो क्या, दूर से दिख रही हो अप्सरा' अपनी क्रश के लिए लिखी ऐसी लाइनें, इंप्रेस हो गई पब्लिक

प्यार का इजहार करने और किसी को इंप्रेस करने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं. कोई गाकर अपनी फीलिंग बताता है, तो कोई महंगे तोहफे देकर, लेकिन इस इंटरनेट के दौर में अगर कोई प्यार का इजहार पर्ची लिख कर करे, तो जाहिर है कि ये आपका ध्यान जरूर खींचेगा. सोशल मीडिया पर हाल में एक ऐसी ही पर्ची शेयर हुई, जिसमें किसी ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए बेहद खूबसूरत बात लिखी है. एक्स (ट्विटर) पर शेयर हुए इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों को काफी इंप्रेस किया है.

यहां देखें पोस्ट

Latest and Breaking News on NDTV

कमाल है प्यार के इजहार का ये तरीका

वायरल पोस्ट में @gannergworl नाम के यूजर ने एक व्यक्ति से मिले एक नोट की तस्वीर पोस्ट की, जिसने दावा किया कि उसने इसे गिरा दिया था. उन्होंने लिखा, ‘तुम पेंसिल हो क्या? दूर से अप्सरा दिख रही हो…' आखिर में एक स्माइली इमोजी भी बनी दिख रही है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘एफसी रोड आपको पागल बना देता है... सड़क पर चल रही थी, जब इस शख्स ने मुझे यह कागज दिया और कहा कि मैंने इसे दिया था.' अप्सरा पेंसिल के नाम का इस तरह से इस्तेमाल देख सोशल मीडिया पर बहुत से लोग अपनी बचपन की यादों में डूब गए, तो वहीं कुछ ने तारीफ करने के इस तरीके की जमकर तारीफ भी की.

लोगों ने लड़की को दिए ये सुझाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स आए हैं, एक यूजर ने लिखा, 'अरे मैं इसे आजमाने जा रहा हूं.' दूसरे ने लिखा, 'कितने प्यार से लिखा…करलो स्वीकार है.' तीसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'फिर इसका आनंद लें… इसे लेमिनेट करवाएं और इसे मोमेंट के रूप में रखें.'