नशे में धुत मुंबई की सड़क पर घूमते सनी देओल के वायरल वीडियो का ये है पूरा सच, देखें

सनी देओल ने वायरल हो रहे खुद के वीडियो के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है. उन्होंने वीडियो को अपनी आने वाली फिल्म 'सफर' के बिहाइंड द सीन क्लिप के तौर पर एक्स पर शेयर किया है.

नशे में धुत मुंबई की सड़क पर घूमते सनी देओल के वायरल वीडियो का ये है पूरा सच, देखें

नशे में धुत सनी देओल के वीडियो का ये है सच.

बीते दिनों सनी देओल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें वे मुंबई के जुहू सर्कल पर नशे में धुत्त दिखाई दे रहे हैं. अब सनी देओल ने खुद ही इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है. वीडियो में सनी देओल को सड़क के बीच में डगमगाकर चलते हुए और खुद को संभालने में असमर्थ देखा जा सकता है. इस बीच एक ऑटो वाला आता है, जो उन्हें लिफ्ट देता है. क्लिप देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए और पूछा कि, क्या सनी वास्तव में नशे में थे, लेकिन अब सनी देओल ने इस वीडियो के पीछे की सच्चाई का खुलासा कर दिया है. उन्होंने इस वीडियो को खुद अपनी आने वाली फिल्म 'सफर' के बिहाइंड द सीन क्लिप के तौर पर एक्स पर शेयर किया है.

यहां देखें वीडियो

आने वाली फिल्म का सीन (Sunny Deol Clears Air Over Viral Drunk Video)

सनी देओल ने अपने ट्वीट में 'सफर' शब्द के साथ अपनी नई फिल्म की ओर इशारा करते हुए लिखा ‘अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक..' उन्होंने साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी ऐड किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सनी देओल फिल्म के लिए इस सीन को शूट कर रहे हैं.

एक्स पर इस क्लिप को शेयर करने वाले लोगों का कहना है कि, इसे मंगलवार रात को रिकॉर्ड किया गया था. सनी देओल को सड़क के बीच में डगमगा कर चलते हुए और खुद को संभालने में असमर्थ देखा गया था और एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट दी. इस दौरान वे सफेद कैजुअल शर्ट और जींस पहने नजर आए, उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी.

‘शराब नहीं पीता'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ महीने पहले, सनी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शराब नहीं पीते हैं और यहां तक ​​कि आश्चर्य भी जताया था कि, लोग शराब को कैसे पसंद करते हैं और सहन करते हैं. उन्होंने कहा था कि, यह कड़वा है, इसमें दुर्गंध है और इससे सिर दर्द होता है.