तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, रोकने के बजाय घसीटता ले गया, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

Hit and Run Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की सांसें अटक रही हैं.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, रोकने के बजाय घसीटता ले गया, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

Hyderabad Inner Ring Road Video: सड़क पर वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का पालन करना बेहद जरूरी होता है, लेकिन कई बार लोग जाने-अनजाने ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जिसके कारण वो अपने साथ-साथ दूसरों की भी जिंदगियां खतरे में डाल देते हैं. वहीं कई बार तेज रफ्तार व्हीकल दूसरे वाहनों को टक्कर देते हुए सड़क पर अंधाधुध दौड़ते नजर आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो हैदराबाद का बताया जा रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक बाइक को अपने अगले पहिये के नीचे घसीटता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कैसे बाइक को टक्कर मारने के बाद भी ट्रक चालक रुका नहीं और भागने की कोशिश करता दिखा. यह घटना बीते सोमवार को हैदराबाद के व्यस्त इनर रिंग रोड पर ओवैसी अस्पताल के पास की बताई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंसी गई, लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी ड्राइवर ने वाहन को रोका नहीं. इस बीच सड़क पर चिंगारियां उठती नजर आईं. अगले ही पल अचानक बाइक ट्रक के अगले हिस्से से निकल जाती है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख चुके लोग इसे हिट-एंड-रन का मामला बता रहे हैं. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी वाहन सवार ने यह पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. बताया जा रहा है कि, वीडियो के सामने आने के बाद हैदराबाद सिटी पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई की है. X पर इस वीडियो को @V24751Vadlamudi नाम के अकाउंट से 15 अप्रैल को पोस्ट किया गया था. वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, डियर सर, यह वीडियो देखें. यह घटना हैदराबाद के ओवैसी अस्पताल से एलबी नगर होते हुए हयात नगर जाने वाले रास्ते पर हुई थी. कृपया इस रूट के सभी पुलिस स्टेशन को अलर्ट कर दें. इसके बाद @hydcitypolice ने रिप्लाई किया और लिखा, हम मामले पर संज्ञान ले रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए संबंधिक अधिकारियों को भी टैग किया गया, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

ये भी देखें- अंडमान (Andaman and Nicobar Island) के काला पत्थर बीच (Kala Pathar beech) की खूबसूरती मन मोह लेगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com