इस शतरंज के मैदान को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, VIDEO देखने के बाद चकराने लगेगा सिर

Napier Bridge In Chennai: चेस खेल के शौकीनों के लिए यह वीडियो काफी खास है, जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है. ब्रिज का यह वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे इस पर शतरंज की बिसात बिछाई जा चुकी हो.

इस शतरंज के मैदान को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, VIDEO देखने के बाद चकराने लगेगा सिर

यह शतरंज का मैदान नहीं नेपियर ब्रिज है, VIDEO देखने के बाद भी नहीं होगा यकीन

Chess Capital Of India: इंटरनेट पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई भी कंफ्यूज (Confuse) होकर अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो जाता है. अब हाल ही में वायरल इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका सिर भी चकरा जाएगा. दरअसल, यह वीडियो एक ब्रिज का है, जिसे शतरंज की बिसात की तरह सजाया गया है. वायरल हो रहा यह वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

तमिलनाडु के मामल्लापुरम में शतरंज ओलिंपियाड शुरू होने के पहले से ही यहां शतरंज की बिसात बिछ चुकी थी. दरअसल, वीडियो में दिख रहे राजधानी चेन्नई के नेपियर ब्रिज (Chennai Napier Bridge) को शतरंज की तरह सजाया गया है. शतरंज के ब्लैक एंड व्हाइट बोर्ड की तरह दिखने वाला यह ब्रिज आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. बता दें कि चेन्नई (Chennai) को चेस कैपिटल ऑफ इंडिया के नाम से भी जाना जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस आकर्षक ब्रिज के वीडियो के आने के बाद आपका भी चेन्नई को एक्सप्लोर (Explore) करने का मन करने लगेगा. 


चेस खेल के शौकीनों के लिए यह वीडियो काफी खास है, जो कि इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ब्रिज का वीडियो आईएएस अधिकारी  (IAS Officer) सुप्रिया साहू (Supriya Sahu) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देखने के बाद पहली बार में खुद की ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि, 'भारत की शतरंज राजधानी चेन्नई भव्य शतरंज ओलंपियाड 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रतिष्ठित नेपियर ब्रिज (Napier Bridge) को शतरंज बोर्ड की तरह सजाया गया है.' इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बढ़चढ़ इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. महज 21 सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

* ""ट्रक चलाती महिला की मुस्कान ने जीत लिया लोगों का दिल, नेटिजन्स ने बांधे तारीफों के पुल
* 'बाढ़ में फंसी जिंदगियां, नन्हीं सी जान को सिर पर लिए घूम रहा है शख्स, देखें Video
* "Video: 'ताउ' का धांसू देसी जुगाड़, कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बना डाला हुक्का

देखें वीडियो- मुंबई से उड़ान भरते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com