वर्क फ्रॉम होम की पड़ गई आदत, तो ऑफिस में काम करते-करते लगा चिल्लाने, कही ऐसी बात, सुनते ही हैरान रह गए लोग

वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो को 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वर्क फ्रॉम होम की पड़ गई आदत, तो ऑफिस में काम करते-करते लगा चिल्लाने, कही ऐसी बात, सुनते ही हैरान रह गए लोग

वर्क फ्रॉम होम की पड़ गई आदत, तो ऑफिस में काम करते-करते लगा चिल्लाने

 कोविड की वजह से दो साल से लोगों को घर पर रहकर काम करने (Work From Home) की आदत सी पड़ गई है. जहां ज्यादातर लोगों को अब ऑफिस जाने का मन ही नहीं करता, तो वहीं बहुत से लोग ऑफिस में बैठकर भी वर्क फ्रॉम होम के सपने देखते हैं. ये तो हम सभी जानते हैं कि घर और ऑफिस में रहकर काम करने में बहुत फर्क होता है. ऑफिस में हम बिल्कुल शांति से अपना सारा ध्यान काम में लगाकर काम करते हैं. तो वहीं घर पर काम करते हुए भी हमारा आधा ध्यान घर की बाकी चीजों पर भी रहता है. खासतौर पर ज्यादातर लोगों का आधा दिमाग तो खाने पीने पर रहता है. थोड़ी-थोड़ी देर पर काम करते हुए उन्हें कुछ खाने का मन करता है.

ऐसा ही हुआ कुछ एक शख्स के साथ जब वो ऑफिस में बैठकर काम कर रहा था, लेकिन वो उसके मन में ये बात चल रही थी कि वो अपने घर पर ही बैठकर काम कर रहा है. और इसी बात को ध्यान में रखते हुए उसने ऑफिस में सबके बीच बैठे-बैठे कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सभी लोग हैरान होकर उसे देखने लगे. अब इस शख्स का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी लोग ऑफिस में बैठकर शांति से काम कर रहे हैं. तभी एक शख्स बैठे-बैठे ज़ोर से चिल्लाकर कहता है...मम्मी चाय...बस फिर क्या था. इतने में वहां बैठे सभी लोग हैरान होकर उस शख्स को देखने लगते हैं. जैसे ही सब उसकी ओर देखते हैं शख्स भी हैरान रह जाता है और तब उसे ध्यान आता है कि वो तो इस वक्त ऑफिस में बैठा है.

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को भी ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो को 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. आप बताइए क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है जब आपने ऑफिस में बैठकर घर वाली कोई बात बोल दी हो?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एकनाथ शिंदे के साथ जितने विधायक सब शिवसैनिक - श्रीकांत शिंदे