VIDEO देख हर किसी की आंख से छलक पड़े आंसू, फुटबॉल प्रेमी दोस्त को ऐसे दी अंतिम विदाई

Viral Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो हर किसी को भावुक कर रहा है, जिसमें कई दोस्त मिलकर अपनी फुटबॉलर प्रेमी साथी को अंतिम विदाई श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

VIDEO देख हर किसी की आंख से छलक पड़े आंसू, फुटबॉल प्रेमी दोस्त को ऐसे दी अंतिम विदाई

Trending Video: खेल हमेशा मौज-मस्ती और फिटनेस के लिए खेले जाते हैं, लेकिन खेल-खेल में कई बार ऐसे पल आ जाते हैं, जो जिंदगी भर के लिए याद रह जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई दोस्त मिलकर अपनी फुटबॉलर प्रेमी (Football Lover) साथी को अंतिम विदाई श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के आंसू छलक रहे है. यह वीडियो काफी इमोश्नल है, जिसे देखने के बाद शायद आप भी भावुक हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर यूं तो ऐसे कई वीडियो सामने आते है, जो कई बार दिल को छू जाते हैं, तो कई बार भावुक कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों हर किसी की पलकें भिगो रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो (Video) एक फुटबॉल प्रेमी (Football Lover) से जुड़ा हुआ है, जो अब इस दुनिया में नहीं है. वीडियो में उसके दोस्त उसको कुछ इस अंदाज में अंतिम विदाई दे रहे हैं, जो वाकई काफी इमोश्नल पल है. 

वीडियो की शुरुआत में जमीन पर एक ताबूत रखा हुआ दिखाई दे रहा है, जिसमें एक फुटबॉल प्रेमी का शव है, जिसके चारों तरफ कुछ लड़के मौजूद हैं. अपने दोस्त को प्यारे ढंग से अंतिम विदाई देते हुए एक लड़के ने फुटबॉल को अपने पैर से मारते हुए बगल में खड़े एक दोस्त को पास किया, जिसके बाद वह दोस्त फुटबॉल को ताबूत की ओर पास करता है और फिर देखते ही देखते फुटबॉल ताबूत से टकराकर सामने गोल पोस्ट में चली जाती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो आरपीजी ग्रुप (RPG Group) के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'फुटबॉल के बहुत शौकीन एक युवा किशोर की मेक्सिको में हत्या कर दी गई. उसके दोस्तों ने उसे अपना आखिरी गोल मारने दिया.' अब तक इस वीडियो को 12.2 मिलियन लोग देख चुके हैं. वहीं, 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स और खासतौर से फुटबॉल प्रेमी काफी भावुक हो रहे हैं.

p>* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

देखें वीडियो- जैकलीन फर्नांडीज ब्लू ड्रेस में आईं नज़र, नए लुक में लगी बला की खूबसूरत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com