विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 12, 2023

दोस्तों की बजाई बीन पर नागिन से बलखाए अंकल, VIDEO देख यूजर्स ने दिए कमाल के रिएक्शन

Uncle Naagin Dance Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्गों की पार्टी में धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. वीडियो में बीन की धुन बज रही है, जिस पर एक अंकल बिल्कुल नागिन की तरह लहरा-लहराकर डांस रहे हैं, जबकि उनके दोस्त उन्हें चारों तरफ से घेर कर बीन बजाने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं.

दोस्तों की बजाई बीन पर नागिन से बलखाए अंकल, VIDEO देख यूजर्स ने दिए कमाल के रिएक्शन

Uncle Performs Nagin Dance With Friends: कहते हैं कि, हर इंसान के अंदर एक बच्चा होता है, जो बढ़ती उम्र में ज़िम्मेदारियों के बोझ और वक्त की कमी के चलते शांत हो जाता है, लेकिन जब मौका मिलता है, तो नजारा कुछ और ही होता है. इसका अंदाजा हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें कुछ अंकलों को नागिन बीन पर बड़े ही जबरदस्त तरीके से बलखाते हुए थिरकता देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्गों की पार्टी में धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. दोस्तों के साथ पार्टी का मज़ा लेते और मज़ेदार डांस करते इन बुजुर्गों को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. वीडियो में अंकलों का ग्रुप इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में बीन की धुन बज रही है, जिस पर एक अंकल बिल्कुल नागिन की तरह लहरा-लहराकर डांस रहे हैं, जबकि उनके दोस्त उन्हें चारों तरफ से घेर कर बीन बजाने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इस उम्र में कम ही लोग इतनी ज़िंदादिली से ज़िंदगी जीते हैं. वीडियो वाकई शानदार है, जो यूजर्स के दिलों को छू रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @HasnaZarooriHai नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया है, 'जब बीवियां बच्चों को लेकर छुट्टियों में मायके गयी होती हैं, तब ये नाग और सपेरे बाहर आते हैं.' इस वीडियो को इसी साल 2023 में 6 मार्च को शेयर किया गया है, जिसे अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये मस्त पीढ़ी नई पीढ़ी को जीवन जीना सिखा रही है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
दोस्तों की बजाई बीन पर नागिन से बलखाए अंकल, VIDEO देख यूजर्स ने दिए कमाल के रिएक्शन
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;