रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ा था गाड़ियों से भरा ट्रक, तभी तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी जबरदस्त टक्कर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रेलवे क्रॉसिंग पर कारों से लदे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक दिल दहला देने वाली दुर्घटना में एमट्रैक ट्रेन ने कारों से लदे एक छोटे ट्रक को टक्कर जबरदस्त मार दी. यह घटना शुक्रवार को अमेरिका के ओक्लाहोमा के थैकरविले में हुई. रेलवे क्रॉसिंग पर कारों से लदे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ज्यादा भार होने की वजह से ट्रक ट्रैक पार नहीं कर सका. आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको एक शख्स भी दिखाई देगा, जो लोकोमोटिव चालक को संकेत देने की कोशिश कर रहा था. लेकिन, उसकी ये कोशिश काम नहीं आई और ट्र के परखच्चे उड़ गए.

लव काउंटी फायरफाइटर्स द्वारा फेसबुक पर शेयर किए गए एक अपडेट के अनुसार, एमट्रैक ट्रेन में सवार पांच यात्री घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. “ट्रेन लोकोमोटिव का अगला भाग पटरी से उतर गया, जिससे रेल बेड के कुछ हिस्सों को मामूली क्षति हुई और ट्रेन को आगे जाने से रोका गया. विभाग ने कहा कि बीएनएसएफ, एमट्रैक और संघीय रेल प्रशासन के निरीक्षक कमांड की सहायता के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और पटरियों और ट्रेन को हुए नुकसान का निरीक्षण किया.

देखें Photos:


वीडियो ने कई दर्शकों को हैरान कर दिया है. यूजर्स ने दुर्घटना के लिए ट्रक चालक के साथ सहानुभूति जताई. एक कमेंट में लिखा है, "मुझे उस शख्स के दर्द का एहसास है. खुशी है कि वो और कुत्ते घायल नहीं हुए. आश्चर्य हुआ कि वे उड़ते हुए मलबे से नहीं टकराए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरे ने लिखा, "आप उस पीड़ा को सुन सकते हैं, जिसे रोका नहीं जा सकता था. मुझे खेद है और उसके लिए प्रार्थना करता हूं."