'द कन्वर्ज़न' फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सोशल मीडिया पर 40 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं

इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 40 लाख व्यूज़ मिले हैं, वहीं इसके वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.ये फिल्म आने वाले 6 मई को रिलीज के लिए तैयार है. द कन्वर्जन में विंध्या तिवारी, प्रती शुक्ला, रवि भाटिया, अमित बहल जैसे सितारे महत्वपूर्ण रोल में हैं

'द कन्वर्ज़न'  फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सोशल मीडिया पर 40 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं

अभी हाल ही में द कश्मीर फाइल्स रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के रिलीज़ होते हैं, विवाद शुरु हो गई थी. ठीक एक ऐसी ही फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का नाम है- द कन्वर्ज़न है. इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर डाला गया है, जो वायरल हो रहा है. इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 40 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इसके वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.ये फिल्म आने वाले 6 मई को रिलीज के लिए तैयार है. द कन्वर्जन में विंध्या तिवारी, प्रती शुक्ला, रवि भाटिया, अमित बहल जैसे सितारे महत्वपूर्ण रोल में हैं. वहीं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का आइटम सॉन्ग भी फिल्म में देखने मिलेगा.

देखें ट्रैलर 

फिल्म ‘द कन्वर्ज़न' की लेखिका हैं वंदना तिवारी, इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये लव जिहाद के बारे में है. भारत में लव जिहाद एक बहुत बड़ा मुद्दा है. अब 6 मई को ही पता चलेगा कि इस फिल्म से दर्शक कितने संतुष्ट हैं. हालांकि, दर्शकों के कमेंट्स को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में देखने लायक फिल्म है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- फिल्म का ट्रेलर अच्छा है, अब फिल्म का इंतज़ार है. इस ट्रेलर को nostrum entertainment hub नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.