विज्ञापन
This Article is From Feb 09, 2022

शेर टहलते हुए आया करीब तो ‘पत्थर’ बन गया गाड़ी पर बैठा शख्स और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि शेर पर्यटकों की गाड़ी के इतने करीब पहुंच जाता है, कि देखकर लगता है मानो वो उनपर हमला करने ही वाला है. लेकिन, आगे देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि शेर भी कभी बिना वजह हमला नहीं करते है.

शेर टहलते हुए आया करीब तो ‘पत्थर’ बन गया गाड़ी पर बैठा शख्स और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video
शेर टहलते हुए आया करीब तो ‘पत्थर’ बन गया गाड़ी पर बैठा शख्स

सोशल मीडिया पर जंगल सफारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्योंकि वीडियो में दिखाया गया है कि शेर पर्यटकों की गाड़ी के इतने करीब पहुंच जाता है, कि देखकर लगता है मानो वो उनपर हमला करने ही वाला है. लेकिन, आगे देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि शेर भी कभी बिना वजह हमला नहीं करते है. फिलहाल, अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कब फिल्माया गया है ? लेकिन रोंगटे खड़े कर देने वाला ये नजारा अफ्रीका के Sabi Sabi Reserve का बताया जा रहा है.

वायरल ह रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं जंगल सफारी पर गए ललोग अपनी गाड़ी पर बैठे हैं. कच्चा रास्ता है जहां पर दो गाड़िया आमने-सामने खड़ी हैं. तभी उनकी गाड़ियों के बीच टहलते हुए एक शेर वहां आता है और गाड़ी के बोनट पर बैठे शख्स के बेहद करीब पहुंच जाता है, इतना करीब की शेर को देखकर तो आदमी के होश ही उड़ जाएं. शेर जैसे ही करीब पहुंचा है गाड़ी पर बैठा वो शख्स बिल्कुल अपनी सांस रोककर पत्थर बन जाता है. बिल्कुल हिलता डुलता नहीं. शख्स को ऐसे देखकर शेर भी सीधे अपने रास्ते पर आगे बढ़ जाता है.

देखें Video:

रोंगटे खड़े करने वाला यह वीडियो इंस्टाग्राम पर richard.degouveia नाम के पेज से शेयर किया और कैप्शन में लिखा है- 'ट्रैकर्स सीट (वाहन आगे बनी कुर्सी) पर आप कैसा महसूस करेंगे? उन्होंने आगे लिखा- sabi sabi reserve के जानवरों को पीढ़ियों से आदत है कि वे अपने आसपास वाहनों की उपस्थिति पर ध्यान नहीं देते. यूं कह सकते हैं कि यहां दुनिया का सबसे अविश्वसनीय खेल देखने को मिलता है.

द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग खत्म, देखें तस्वीरें

इस वीडियो को अब तक 83 हजार से ज्यादा लाइक्स और लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बहुत से यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है. एक ने लिखा- जैसे ही शेर लोगों के बीच रुका मेरी तो सांसें ही थम सी गईं. दूसरे ने लिखा- हो सकता है कि शेर ने थोड़ी देर पहले ही शिकार किया हो और उसे भूख नहीं लगी हो. वरना ये किसी का भी काम मिनटों में तमाम कर सकता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
शेर टहलते हुए आया करीब तो ‘पत्थर’ बन गया गाड़ी पर बैठा शख्स और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com