झरने के नीचे कपल को फोटो के लिए पोज़ बनाना सिखा रहा था टूर गाइड, लोगों ने लिए खूब मज़े, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

बाली (Bali) के एक टूर गाइड (Tour guide) की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वो एक कपल को एक खूबसूरत झरने के नीचे पोज देना सिखा रहा है.

झरने के नीचे कपल को फोटो के लिए पोज़ बनाना सिखा रहा था टूर गाइड, लोगों ने लिए खूब मज़े, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

झरने के नीचे कपल को फोटो के लिए पोज़ बनाना सिखा रहा था टूर गाइड, लोगों ने लिए खूब मज़े

अगर आप किसी ऐसी चीज की तलाश कर रहे हैं जो आपको हंसाए, तो हमारे पास आपके लिए एक वीडियो है. बाली (Bali) के एक टूर गाइड (Tour guide) की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वो एक कपल को एक खूबसूरत झरने के नीचे पोज देना सिखा रहा है, जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को Yammi नाम की यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक टूर गाइड को एक कपल की मदद करते हुए और उन्हें सिखाते हुए देखा जा सकता है कि झरने के नीचे फोटो कैसे खिंचवाएं. जहां गाइड ने तस्वीरें क्लिक करने के लिए दूर से पोज दिए, वहीं कपल ने झरने के नीचे खड़े होकर उसकी नकल की. अति सुंदर!

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप को बेहद पसंद किया और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए. कुछ लोगों ने अच्छे मार्गदर्शकों के साथ अपने अनुभव भी शेयर किए.

एक यूजर ने लिखा, "बाली में टूर गाइड सबसे अच्छे कंटेंट क्रिएटर हैं. मैं मार्च में वहां था और बहुत हैरान था." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मैं वहां तुरंत जाना चाहता हूं."

VIRAL VIDEO: इंतज़ार से परेशान 'टर्मिनेटर' ने खुद ही कर डाली सड़क की मरम्मत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com